'तुम्हे बंगाल छोड़ना होगा, 11 जुलाई की टिकट करा लो..', बंगाल के गवर्नर को ममता के विधायक मदन मित्रा की धमकी
'तुम्हे बंगाल छोड़ना होगा, 11 जुलाई की टिकट करा लो..', बंगाल के गवर्नर को ममता के विधायक मदन मित्रा की धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक मदन मित्रा ने गवर्नर सी वी आनंद बोस को धमकी देते हुए कहा कि राज्य छोड़ने के लिए 11 जुलाई का टिकट बुक करा लें. TMC विधायक ने बुधवार को उत्तर 24 परगना के बेलघोरिया जिले में रथ यात्रा उत्सव के दौरान गवर्नर सीवी आनंद बोस पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि 'राज्यपाल अंधे धृतराष्ट्र हैं. वह हिंसा प्रभावित मणिपुर क्यों नहीं गए? क्या वहां राधा-कृष्ण का प्रेम चल रहा था?'। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं, वहीं चुनाव के परिणाम 11 जुलाई को घोषित किए जाएंगे, मगर इससे पहले राज्य में बड़े स्तर पर हिंसा भड़की है. केंद्र ने हिंसा को कंट्रोल करने के लिए BSF के अलावा अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी है.

ममता बनर्जी के MLA ने कहा है कि, 'जिस प्रकार से गवर्नर राजभवन में बैठकर हिंसा भड़का रहे हैं, विपक्ष को राजभवन बुला रहे हैं. राजभवन के पीस हाउस में उपद्रवियों को शरण दी जा रही है. राज्यपाल के पीस हाउस में पूरे विश्व से अपराधी कमर में पिस्तौल लेकर घूम रहे हैं. मदन मित्रा ने गवर्नर को धमकी देते हुए कहा कि, 'आप जो भी कर सकते हैं कर लें, मगर 11 तारीख का टिकट बुक करा लें. आपको बंगाल छोड़ना होगा.' दरअसल 11 जुलाई को पंचायत चुनाव की मतगणना होगी.

TMC विधायक मदन मित्रा ने आगे कहा कि, 'हम भगवान जगन्नाथ देब से प्रार्थना करते हैं कि हम बड़ी समस्या में हैं, कई साजिशें चल रही हैं. बंगाल को हराने, बंगाल को पीछे धकेलने का प्रयास किया जा रहा हैं. भगवान सभी कष्टों को दूर करें और हमें शक्ति दें, ताकि हम आगे बढ़ सकें और लोगों के लिए अच्छा काम कर सकें.' मित्रा ने उदाहरण देते हुए कहा कि, 'यदि नवाब सिराजदौला ने साजिश नहीं रची होती, तो ईस्ट इंडिया कंपनी नहीं आती. वह साजिश अब भी चल रही है.'

'वोट बैंक की पॉलिटिक्स कर रहा कनाडा, लेकिन हम एक्शन लेंगे..', खालिस्तानी गतिविधियों को लेकर भड़के जयशंकर

'कांग्रेस कार्यलय में बकरे की कुर्बानी दो..', ओवैसी की पार्टी ने दिग्विजय सिंह को लिखा पत्र

AAP ने दिल्ली संगठन में किया बड़ा फेरबदल, लोकसभा चुनाव को लेकर दे दिया अहम संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -