सालार में प्रभास की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कौन कितना कर रहा है चार्ज?
सालार में प्रभास की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कौन कितना कर रहा है चार्ज?
Share:

चर्चित फिल्म 'KGF' और 'KGF 2' की जबरदस्त सफलता के पश्चात् अब डायरेक्टर प्रशांत नील, फिल्म सालार (Salaar) के साथ लौट आए हैं। सालार में प्रशांत नील की जोड़ी इस बार प्रभास (Prabhas) के साथ बनी है तथा फिल्म का आखिरकार टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर प्रातः 5.12 बजे रिलीज किया गया तथा उसके पश्चात् से ही ट्विटर पर #SalaarTeaser, #PrashanthNeel और #Prabhas ट्रेंड कर रहा है। प्रशंसक फिल्म के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं,  ऐसे में आइये आपको बताते हैं सालार स्टारकास्ट की फीस...

प्रभास:-
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के लिए प्रभास को मोटी फीस मिली है, जिसे सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। फिल्म के लिए प्रभास को 100 करोड़ फीस मिली है। यही नहीं बल्कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस का 10 प्रतिशत फायदा हिस्सा भी उन्हें मिलेगा।

श्रुति हासन:-
फिल्म में श्रुति हासन बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देगी एवं उनकी भूमिका का नाम आद्या होगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें 8 करोड़ रुपये फीस मिली है। 

पृथ्वीराज सुकुमारन:- 
फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका का नाम वर्धाराज मन्नार है तथा उनका लुक काफी अलग है। गले में भारी चोकर पहने और माथे पर काला टीका लगाए पृथ्वीराज का इंटेंस लुक डरा देने वाला है। फिल्म के लिए पृथ्वीराज को 4 करोड़ रुपये फीस मिली है। हालांकि इस फीस से ऐसा लग रहा है कि फिल्म में उनका किरदार बहुत छोटा हो सकता है। 

जगपति बाबू:- 
दक्षिण भारतीय फिल्मों में जगपति बाबू एक बड़ा नाम हैं तथा कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय का दम दिखा चुके हैं। फिल्म सालार के लिए उन्हें चार करोड़ रुपये मिले हैं।

सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा संग शेयर किया वीडियो, देखकर आखिर क्यों चौंके लोग?

रिलीज हुआ 'सालार' का टीजर, प्रभास के लुक ने जीता फैंस का दिल

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -