रिलीज हुआ 'सालार' का टीजर, प्रभास के लुक ने जीता फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'सालार' का टीजर, प्रभास के लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

चर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' के बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर सिद्ध होने के पश्चात् प्रभास की नई फिल्म का टीजर लॉन्च हो गया है. प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि उनके पसंदीदा अभिनेता की मचअवेटेड मूवी 'सालार' की पहली झलक अब उनके सामने है. टीजर में प्रभास की हल्की-सी झलक नजर आती है. एक्शन से भरपूर 1.46 मिनट का ये टीजर मूवी लवर्स को एक्साइटमेंट से भर देगा.

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'सालार' के टीजर का हर एक सीन विजुअल डिलाइट है. सालार का टीजर आरम्भ होता है अभिनेता-निर्देशक टीनू आनंद के साथ, वो फॉरेन गैंगस्टर्स से घिरे हुए हैं. सभी ने हाथों में खतरनाक हथियार पकड़े हैं. मगर टीनू को कोई खौफ नहीं है. वो बोलते हैं- सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन. लॉयन, चीता, टाइगर, एलिफेंट...वेरी डेंजरस...बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में... फिर प्रभास का शॉट आता है. वो हाथ में राइफल लिए दुश्मनों की बैंड बजाते नजर आए. ग्रे टी-शर्ट और डार्क ग्रे ट्राउजर्स, खून से सने हाथों में हथियार थामे प्रभास जबरदस्त लगे. टीजर में प्रभास का इंटेंस लुक नजर आया. प्रभास के अतिरिक्त दक्षिण भारतोय फिल्म सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक नजर आती है. उनका खौफनाक लुक देखकर लगता है वो विलेन के रोल में हैं. उन्हें प्रशंसकों ने इससे पहले कभी ऐसे लुक में नहीं देखा. ब्लैक आउटफिट और सिल्वर ज्वैलरी में सुकुमारन का लुक दमदार है. 

सोशल मीडिया पर ये टीजर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लीड स्टारकास्ट में प्रभास के अतिरिक्त पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, टीनू आनंद, जगपति बाबू दिखाई देंगे. ये पैन इंडिया फिल्म होगी. जो हिंदी के साथ अतिरिक्त तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी. प्रशंसकों के लिए ट्रीट ये है कि 'सालार' कई पार्ट्स में रिलीज की जाएगी.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर

'बॉलीवुड में बस हिप्स और बू** पर फोकस रहता है', इस एक्ट्रेस के बयान पर भड़के लोग

तेजस में पायलट के रोल में दिखेगी कंगना रनौत, जानिए कब होगी रिलीज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -