'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर दर्शकों में एक तरफ जहां उत्साह है तो दूसरी तरफ कुछ लोग इसे 'ऐ दिल है मुश्किल' का ग्रैंड वर्जन बता रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के पश्चात् करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया लाइव के चलते बताया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 3 कैमियो हैं, जिस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम नहीं है। ऐसे में अब इन तीन चेहरों से पर्दा उठ गया है।  

करण जौहर की कैमियो वाली बात के बाद से ही प्रशंसक उन स्टार्स के बारे में जानना चाह रहे हैं, जिन्होंने 'रॉकी और रानी...' में कैमियो किया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'फिल्म में वरुण धवन का छोटा सा कैमियो है, जिस में उनके साथ जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे भी दिखाई दे रही हैं। वरुण, सेट पर करण से मिलने आए थे, जब गाने का शूट चल रहा था। ऐसे में वो भी हिस्सा बन गए। वरुण, जाह्नवी, अननन्या और सारा, रणवीर के इंट्रोडक्शन सॉन्ग का हिस्सा हैं।'

गौरतलब है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट के साथ ही साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रणवीर की भूमिका का नाम रॉकी रंधावा है जबकि आलिया, रानी चटर्जी की भूमिका में हैं। फिल्म में रॉकी और रानी एक दूसरे से एक दम अलग दिखाए गए हैं, मगर दोनों को प्यार हो जाता है और फिर एक दूसरे के परिवार के साथ 3 महीने का समय गुजारते हैं। बता दें कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

'बॉलीवुड में बस हिप्स और बू** पर फोकस रहता है', इस एक्ट्रेस के बयान पर भड़के लोग

तेजस में पायलट के रोल में दिखेगी कंगना रनौत, जानिए कब होगी रिलीज?

नकली निकली शाहरुख खान के एक्सीडेंट की खबर, करीबी ने दी बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -