ये है सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी VIDEO, आपने देखे क्या?
ये है सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी VIDEO, आपने देखे क्या?
Share:

टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक, सिद्धार्थ शुक्ला कई लोगों के पसंदीदा स्टार थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे कई मशहूर टेलीविज़न शो में अभिनय किया तथा अपने आकर्षण और मिलियन-डॉलर की मुस्कान से दर्शकों का दिल जीत लिया। वह बिग बॉस 13 और खतरों के खिलाड़ी समेत रियलिटी शो के विनर भी बने। दुर्भाग्य से, सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर, 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वही अब सोशल मीडिया पर दोनों के कई वीडियो वायरल हो रहे है  

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती बहुत ख़बरों में रही थी। दोनों बिग बॉस 13 के घर में एक दूसरे से मिले थे। वहीं शहनाज को उनसे प्यार हो गया और दोनों प्रशंसकों के चहेते कपल बन गये। सिडनाज की जोड़ी बहुत पॉपुलर औरन ट्रेडिंग बन गई। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से शहनाज गिल सदमे में चली गई थी। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। हालांकि अब शहनाज आहिस्ता-आहिस्ता अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही है। लेकिन एक समय था, जब उन्हें हर मौके पर सिड के लिए रोते-बिलकते देखा जाता था। आज हम कपल का अंतिम वीडियो देखेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले सिडनाज डांस दीवाने सीजन 3' में एक साथ पहुंचे थे। दोनों ने यहां कई सारी मस्ती की थी तथा इनके बीच का रोमांटिक डांस ने बहुत लाइमलाइट बटौरी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 2 वर्ष पश्चात् भी प्रशंसक इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इसके अतिरिक्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद दोनों का एक सॉन्ग हैबिट रिलीज हुआ था। जिसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई, मगर कपल की बेहतरीन केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया।

राखी सावंत पर फूटा गौहर खान का गुस्सा! बोलीं- 'कुछ लूजर्स भी इस दुनिया में है जो...'

पहली बार रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस दे रहे बधाई

टॉप 10 TV पर्सनैलिटीज लिस्ट में इस अदाकारा ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -