पहली बार रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस दे रहे बधाई
पहली बार रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस दे रहे बधाई
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी न्यूज को लेकर लंबे वक़्त से चर्चा है मगर वह हर बार इसे खारिज कर देती हैं। वह फिलहाल टेलीविज़न सीरियल नहीं कर रही हैं। रुबीना की कुछ नई फोटोज सामने आईं जिन्हें देखकर फिर से अनुमान लगने लगे कि वह गर्भवती हैं। अभिनव शुक्ला एवं रुबीना दिलैक ने 2018 में शादी की थी। अब शादी के 5 वर्ष पश्चात् कपल माता-पिता बनने जा रहा है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रुबीना की फोटोज सामने आई हैं। यह पहली बार है जब वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। उनके प्रशंसक इस खुशखबरी पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

रुबीना की प्रेग्नेंसी न्यूज का खुलासा उनके व्लॉग से हुआ। वह अमेरिका की यात्रा पर अकेले निकलीं। इस के चलते उन्होंने अलग-अलग जगहो के वीडियोज साझा किए। व्लॉग में रुबीना फ्लाइट के लिए निकलने वाली होती हैं। उससे पहले वह शीशे के सामने खड़े होकर फोन से वीडियो बनाती हैं। उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में आगे जब वह अमेरिका जाने वाली फ्लाइट में बोर्ड होती हैं तब वह ऊपर कैबिनेट में अपना बैग रख रखती हैं। उस समय उनका बेबी बंप साफ नजर आता है। 

व्लॉग में आगे रुबीना सनग्लासेस के एक शोरूम में पहुंचीं। वहां पर वह शीशे के सामने अलग-अलग सनग्लासेस ट्राई करती हैं तब भी उनका बेबी बंप नजर आता है। रुबीना ने अभी तक प्रेग्नेंसी को लेकर इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट साझा नहीं किया है लेकिन व्लॉग के माध्यम से जरूर यह कन्फर्म कर दिया कि वह गर्भवती हैं। अब बस उनके ऐलान का इंतजार है। 

टॉप 10 TV पर्सनैलिटीज लिस्ट में इस अदाकारा ने मारी बाजी

'मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि हत्या हुई है', इस एक्ट्रेस के पिता का झलका दर्द

ट्रैवलिंग टिप्स: दो दिन की ट्रिप का प्लान बना रहे है तो ये है बेस्ट स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -