राखी सावंत पर फूटा गौहर खान का गुस्सा! बोलीं- 'कुछ लूजर्स भी इस दुनिया में है जो...'
राखी सावंत पर फूटा गौहर खान का गुस्सा! बोलीं- 'कुछ लूजर्स भी इस दुनिया में है जो...'
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आजकल आदिल खान दुर्रानी संग तलाक और अकेले उमराह जाकर वापस आने को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। आदिल ने राखी पर कई आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा और राखी की बेस्टफ्रेंड राजश्री ने भी उनपर केस किया है। राखी आजकल अबाया पहने दिखाई दे रही हैं। मीडिया में इंटरैक्ट करती नजर आ रही हैं। कह रही हैं कि उन्हें लोग फातिमा बुलाएं। 

गौहर खान, राखी के ये सब नाटक देखकर गुस्से में आ गई हैं। राखी सावंत ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि 20 अनाथ बच्चों को हाल ही में उमराह कराया गया। इसी के साथ गौहर, राखी पर भड़कीं। उन्होंने लंबी-चौड़ी पोस्ट में लिखा- और कुछ लूजर्स भी इस दुनिया में मौजूद हैं जो इस्लाम का मजाक बना रहे हैं। उस जगह का मजाक बना रहे हैं जो इतना पाक है। मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि इस तरह का ड्रामा करने वाले लोग वहां जा कैसे रहे हैं तथा वहां जाकर और ड्रामा क्रिएट कर रहे हैं। एक मिनट में आप इस्लाम को अपनाते हो। दूसरे मिनट बोलते हो कि मैंने ये अपनी इच्छा से नहीं किया। क्या बकवास है ये। आप इस्लाम की ब्यूटी को समझने के लिए सक्षम नहीं हो।

आगे गौहर खान ने लिखा- जब आपको पब्लिसिटी चाहिए होती है तब तो आप इस्लाम को अपना लेते हो, नहीं तो नहीं अपनाते। शर्म आनी चाहिए आपको। मैं चाहती हूं कि साऊदी या इंडिया का बोर्ड ऑफ इस्लाम इसपर कड़ा एक्शन ले, जिससे लोग इसका मजाक न बना सकें। और हां, आप यदि अजीब से नजर आने वाले अबाया पहन लोगे तो उससे आप मुसलमान नहीं बन जाओगे। इस्लाम के पांच पिलर्स, अच्छे इंसान, सच्चे इंसान और अल्लाह को प्यार करके आप मुस्लिम बन सकते हो। 59 कैमराज के सामने जो आप नाटक कर रहे हो मुस्लिम बनने का, उससे आप कभी मुस्लिम नहीं बन सकते हो। बता दें कि गौहर ने इस पोस्ट में राखी का नाम तो नहीं लिया है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने राखी पर ही जुबानी हमला बोला है।

पहली बार रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस दे रहे बधाई

टॉप 10 TV पर्सनैलिटीज लिस्ट में इस अदाकारा ने मारी बाजी

'मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि हत्या हुई है', इस एक्ट्रेस के पिता का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -