'आप लिख कर रख लीजिए आगे भी महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा', PK का आया बड़ा बयान
'आप लिख कर रख लीजिए आगे भी महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा', PK का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: प्रशांत किशोर ने अपनी पदयात्रा के चलते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उस कार्यशैली का जिक्र कर दिया है। उनकी ओर से जोर देकर कहा गया है कि नीतीश बिहार में महागठबंधन एवं दिल्ली में भाजपा के साथ रहते हैं। प्रशांत ने कहा कि इन गालियों में आपके बच्चे बड़े हो रहे हैं। इन धूल से उनके फेफड़ों में क्या दशा होती होगी जरा सोचिए। आपको आपके बच्चों की चिंता ही नहीं है। मैं महागठबंधन की सहायता इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे पूर्ण भरोसा है कि नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे। समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विश्वास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे। वो दिल्ली में भाजपा के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं। इससे पहले भी प्रशांत किशोर ने इसी तर्ज पर नीतीश पर हमला बोला है। 

वैसे इस वक़्त प्रशांत किशोर पर आरोप लग रहा है कि वे अपनी पदयात्रा पर बहुत पैसा खर्च कर रहे हैं। विपक्षी नेता तो निरंतर पूछ रहे हैं कि आखिर उनके पास इतना पैसा कहा से आ रहा है। अब इस विवाद पर भी जनता के सामने ही प्रशांत ने दो टूक जवाब दे दिया है। वे कहते हैं कि मेरे विरोधियों का कहना है कि मैं पदयात्रा में हो रहे खर्च का पैसा कहां से ला रहा हूं। मैं उनको आम जनता के जरिए बताना चाहता हूं कि मैंने 6 बड़े प्रदेशों में सीएम बनाने की लिए अपना कंधा लगाया है। तो क्या आज मुझे 100 गाड़ी और 5 सौ लड़के रखने के लिए पैसा नहीं मिलेगा?

वे आगे बोलते हैं कि मेरे विरोधियों के आंखों पर शक का चश्मा लगा हुआ है, मैंने यदि ह्रदय फाड़ के दिखा दिया तो भी उन्हें भरोसा नहीं होगा। मैं बार-बार आपसे इसलिए बोल रहा हूं कि आप पहले जन सुराज व्यवस्था को समझिए। यदि समझ आए तो ठीक नहीं तो आप हमे सुझाव दीजिए की इसे कैसे और बेहतर किया जा सकता है। मैंने कहा था कि महागठबंधन वाले बीजेपी को नहीं हरा सकते। आप देखिए की भगवान ने भी सच दिखला दिया तथा दो-दो उप-चुनाव में महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ा। आप लिख कर रख लीजिए आगे भी महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा।

राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई

देश का सबसे 'भ्रष्ट परिवार' है गांधी परिवार, 3 सदस्य जमानत पर बाहर - गौरव भाटिया

गिरफ्तार हुआ JDU विधायक का बेटा, पुलिस को दी थी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -