गिरफ्तार हुआ JDU विधायक का बेटा, पुलिस को दी थी चुनौती
गिरफ्तार हुआ JDU विधायक का बेटा, पुलिस को दी थी चुनौती
Share:

भागलपुर: जनता दल यूनाइटेड MLA गोपाल मंडल का बेटा आशीष मंडल गिरफ्तार हो गया है। आशीष मंडल पर भागलपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी करने का आरोप है। गोलीबारी में 4 लोग घायल हुए थे। तत्पश्चात, आशीष मंडल का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, इसमें वह बोलता दिखाई दे रहा था कि वह अपने पिता की भांति किसी से नहीं डरता है। तत्पश्चात, पुलिस ने आशीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 

भागलपुर के बरारी थाना इलाके के एलआईसी कॉलोनी में दिसंबर महीने के आरम्भ में जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की खूब पिटाई कर दी थी। इस के चलते गोलीबारी भी हुई थी। इसमें 4 लोग चोटिल हो गए थे। पीड़ित का आरोप था कि वह अपनी जमीन पर कुछ काम कराने गए थे। तभी MLA गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल एवं अन्य सहयोगियों ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही गोलियां भी चलाईं। इस के चलते एक व्यक्ति को गोली भी लग गई। 

पुलिस ने अवैध कब्जा एवं गोलीबारी के मामले में आशीष सहित 4 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। तत्पश्चात, चारों के खिलाफ वारंट भी जारी किया गया था। इसी के चलते आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में क्रिसमस का आयोजन किया था। उसने इस के चलते पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बोला था, हम आशीष मण्डल है एवं पिता गोपाल मंडल हैं। पापा और हम किसी से नहीं डरते हैं। आशीष के इस बयान का वीडियो वायरल हो गया था। 

'चाटुकारिता की पराकाष्ठा..', राहुल गांधी को 'श्री राम' बताने पर भड़की भाजपा

'गृह युद्ध से टूटेगा अमेरिका, एलन मस्क बनेंगे नए प्रेसिडेंट..', रूस के पूर्व राष्ट्रपति की भविष्यवाणी

अखिलेश-मायावती ने ठुकराया राहुल गांधी का आमंत्रण, कांग्रेस की 'यात्रा' में नहीं होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -