यूनिक फोन नंबर के लिए अपनी जेब को करना होगा ढीला
यूनिक फोन नंबर के लिए अपनी जेब को करना होगा ढीला
Share:

इंडिया में जब आप कोई सिम कार्ड खरीदने जाते हैं तो प्रयास करते हैं सिम कार्ड का नंबर बहुत अलग और यूनीक हो क्योंकि फोन नंबर एक तरह से स्टेटस सिंबल की तरह काम करता है और लोग VIP फोन नंबर रखना पसंद होता है। VIP फोन नंबर वैसे तो मिल जाता है लेकिन इसके लिए आपको ₹1000 से लेकर ₹10000 तक खर्च करने पड़ जाते है। ऐसे में VIP सिम कार्ड खरीदना कई लोगों के बजट से बाहर हो जाता है लेकिन अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप अब फ्री में VIP सिम कार्ड खरीद सकते हैं और साथ ही फ्री में ही इसकी होम डिलीवरी भी करवा पाएंगे हैं।

यदि आपको यह बात मजाक लग रही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यह असलियत है और एक टेलीकॉम कंपनी ऐसी है जो फ्री में VIP सिम कार्ड ऑफर में प्रदान कर रही है और इसे कंपनी की वेबसाइट से ही बुक भी कर सकते है और सीधा अपने घर पर डिलीवर करवाया जा सकता है। अगर आप इस कंपनी और इस प्रोसेस के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में जानकारी देने जा रहे है।

कौन सी कंपनी ऑफर कर रही है वीआईपी सिम कार्ड:  Vi फ्री में VIP नंबर ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी Vip नंबर की फ्री होम डिलीवरी भी कर रही है। तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के माध्यम से इसे परचेज कर सकते हैं। 

क्या है परचेज करने का प्रोसेस: यदि आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना चुके है तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा,  जिसके उपरांत आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन भी मिल जाएगा। जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा। जिसके उपरांत आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है। इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा पाएंगे हैं, जैसा कि हमने कहा है कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर पाएंगे।

भारत में लॉन्च हुआ Redmi का सबसे सस्ता फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Flipkart के बंपर लूट ऑफर का आज ही उठाएं लाभ, घर लें आएं ये शानदार स्मार्टफोन

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -