भारत में लॉन्च हुआ Redmi का सबसे सस्ता फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
भारत में लॉन्च हुआ Redmi का सबसे सस्ता फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Redmi A1+ स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में कस्टमर के लिए पेश कर दिया गया है, बता दें कि इस बजट स्मार्टफोन को क्लीन एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के साथ पेश किया जा रहा है। अहम खासियतों के बारें में बात की जाए तो इस रेडमी स्मार्टफोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप, फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी जैसी कई खासियतें देखने के लिए मिलने वाला है। आइए आप लोगों को रेडमी ए1 प्लस की इंडिया में मूल्य, उपलब्धता और इस हैंडसेट में दी गई अन्य खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Redmi A1 Plus प्राइस इन इंडिया: इस रेडमी स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स पेश किए गए है, बेस वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है इसका मूल्य 7,499 रुपये है। इस डिवाइस के 3 GB Ram के साथ 32 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले मॉडल का मूल्य 8,499 रुपये है। ग्राहक इस हैंडसेट को ब्लू, ग्रीन और ब्लैक रंग में खरीद पाएंगे।

उपलब्धता के बारें में बात की जाए तो इस रेडमी मोबाइल फोन की बिक्री 17 अक्टूबर से Xiaomi की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम के साथ साथ ME होम स्टोर और ई-कॉमर्स साइट Flipkart सहित अन्य रिटेल पार्टनर पर शुरू की जाने वाली है। इस फेस्टिव सीजन को और भी खास बनाने के लिए 31 अक्टूबर तक 2 GB रैम वेरिएंट को 6999 रुपये और 3 जीबी रैम वेरिएंट को 7999 रुपये में सेल किया जा रहा है।

डिस्प्ले: इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन में 6।52 इंच की IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो HD प्लस रिजॉल्यूशन (720 x 1600 पिक्सल) ऑफर करती है। खबरों का कहना है कि  इस फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया गया है, साथ ही इस डिवाइस को 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश किया गया है। डिजाइन के बारें में बात की जाए तो इस फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट का उपयोग किया गया है। बता दें कि इस हैंडसेट में 3 GB तक रैम और 32 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है, माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ाना संभव है।

बैटरी: 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 Mah की बैटरी फोन में जान फूंकने का कार्य कर रही है।

कैमरा सेटअप: रेडमी ए1 प्लस के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 8MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 MP का डेप्थ कैमरा सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है।

सॉफ्टवेयर: ये लेटेस्ट रेडमी फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) आउट ऑफ द बॉक्स पर कार्य करता है।

Flipkart के बंपर लूट ऑफर का आज ही उठाएं लाभ, घर लें आएं ये शानदार स्मार्टफोन

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जाना पड़ सकता है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -