इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स
इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

इस दिवाली अगर आप अपने घर में उपयोग होने वाले नॉरमल  TV को स्मार्ट टीवी से अपग्रेड करना चाह रहे है तो इसके लिए आपको 20000 से 25000 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं क्योंकि मार्केट में मौजूद स्मार्ट TV इतनी ही मूल्य में ऑफर प्रदान कर रही है। हालांकि आपका बजट यदि 
₹10000 से भी कम है तो आप परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर एक स्मार्ट TV ऐसा है जो देखने में और फीचर्स के केस में इतना जबरदस्त है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे और सबसे जरूरी चीज यह है कि जिसका मूल्य भी आपकी बजट रेंज में फिट हो सकती है।

कौन सा है ये स्मार्ट LED TV : जिस स्मार्ट LED TV की डीटेल्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है। आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में बहुत सारी खासियतें हैं जो यूजर्स को बहुत पसंद आएंगी लेकिन उससे पहले हम आपको इस स्मार्ट टीवी का मूल्य के बारे में बता दे जो कि सिर्फ ₹7999 है। बता दें कि जिसका असल मूल्य वैसे तो ₹16299 है लेकिन इस पर 52 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है इसके उपरांत ग्राहक से ₹7999 में खरीद सकते हैं। सभी को लोगों इस मूल्य में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन आता है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इतना भयंकर ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है जिस पर ग्राहक इतना बड़ा टीवी घर ले जा सकते हैं जो 32 इंच का है।

 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट LED टीवी में कस्टमर को 32 इंच की बड़ी और ब्राइट डिस्प्ले के साथ ही प्रीइंस्टॉल्ड एप्स और इन लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा इतना ही नहीं इस स्मार्ट LED टीवी का रेफरेंस रेट 60 हर्ट्ज़  का है और इसमें 20 वाट का ऑडियो सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जाना पड़ सकता है जेल

अब बिजली बंद होने के बाद भी चलेगा आपका Wifi, जानिए कैसे..?

आपकी भी सिम को आसानी से रीड कर सकता है ये डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -