हैदराबाद का भाग्य बदलेंगे योगी, रखेंगे ये नाम
हैदराबाद का भाग्य बदलेंगे योगी, रखेंगे ये नाम
Share:

हैदराबाद: देश में इस समय स्थानों के नामों को बदलने की जैसी होड़ सी लग गई हो। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने जब से इलाहाबाद का नाम प्रयागराज रखा है। तब से पता नहीं उन्हें क्या हो गया है। यहां बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के दो बड़े शहरों फैजाबाद और इलाहाबाद का नाम बदलने के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का भी नाम बदलना चाहते हैं।

सबरीमाला: निलक्कल कैंप से किया गया भाजपा नेता को गिरफ्तार

वहीं बता दें कि चुनावी राज्‍य तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही यूपी के सीएम योगी ने रविवार को पुराने शहर में एक जनसभा के दौरान कहा कि हैदराबाद का न केवल नाम बदलना बल्कि उसका आतंकवादियों के साथ संबंध भी खत्‍म करना बेहद जरूरी है।

2002 गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट में जाकिया जाफरी की याचिका पर सुनवाई आज

यहां बता दें कि उन्‍होंने ये दावा किया है कि ऐसा केवल बीजेपी की सरकार ही कर सकती है। योगी ने कहा कि बीजेपी देश में राम राज्‍य लाना चाहती है और इसमें तेलंगाना को भी अपनी भूमिका निभानी चाहिए। साथ ही जनसभा में योगी ने कहा कि यदि आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर किया जाय तो बीजेपी को वोट दीजिए। वहीं उन्‍होंने कहा कि देश पर आतंकवादी हमले रोकने का एकमात्र उपाय है कि बीजेपी को वोट दें। 

खबरें और भी 

राधे मां की जूना अखाड़े में वापसी और महामंडलेश्वर की पदवी से गर्माया विवाद

आयकर ने नीरव मोदी के फर्जीवाड़े का पहले ही कर दिया था खुलासा

राज ठाकरे ने कहा उत्तर भारतीय अपने नेताओं से सवाल पूछें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -