सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

Apr 10 2019 04:52 PM
सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

बरेली : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला है। योगी ने चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार बनी तो राहुल वहां के पत्थरबाजों को भत्ता भी देंगे। बरेली जिले के फरीदपुर में आंवला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। 

गडकरी का बड़ा बयान, NDA को फिर मिलेगा बहुमत, मोदी फिर बनेंगे PM

कुछ ऐसा बोले सीएम योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मौके पर योगी ने कांग्रेस  पर सीधा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र किसी राष्ट्रीय पार्टी का नहीं लगता है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर उनकी सरकार आई तो आतंकवादियों के लिए और देशद्रोहियों के लिए देशद्रोह की धारा खत्म करेंगे। जिसे प्रतीत होता है कांग्रेस  कश्मीर में जो  सेना के पास  अधिकार है  उसे भी कांग्रेस खत्म  करना चाहती है।

अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

खून से सने है कांग्रेस के हाथ

इसी के साथ योगी ने कहा कि कांग्रेस का यह घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाली पार्टी का घोषणा पत्र है। योगी ने राहुल पर तंज कस्ते हुए कहा कि राहुल कश्मीर के पत्थरबाजों को भी भत्ता देने का काम करेंगे। कांग्रेस के हाथ खून से सने हाथ है। केरल में आपने देखा होगा राहुल के नामांकन में सिर्फ हरा हरा ही दिख रहा था। ये हरे रंग का वायरस कांग्रेस में पूरी तरह से समा चुका है। राहुल अगर सत्ता में आएंगे तो कश्मीर के पत्थरबाजों को भत्ता भी देंगे।

राफेल मामले पर मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं