अखिलेश के विरोध मार्च पर भड़के सीएम योगी, कहा- नियमों को नहीं मानती सपा
अखिलेश के विरोध मार्च पर भड़के सीएम योगी, कहा- नियमों को नहीं मानती सपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र से पहले मुख्यमंत्री योगी ने बड़ा संदेश देते हुए कहा कि, सत्र में सभी सदस्य हिस्सा लेंगे। सीएम योगी ने कहा कि सरकार जनहित के लिए कार्य कर रही है। वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मार्च पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्रिक तरीके से विरोध सही है। सीएम योगी ने कहा कि, अनुमति के हिसाब से पैदल मार्च करना चाहिए। जनता को समस्या न हो।

सीएम योगी ने आगे कहा कि सपा से ये उम्मीद करना वो किसी नियम को माने, किसी शिष्टाचार को माने, यह एक कपोल कल्पना ही कही जा सकती है। इससे पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी अखिलेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा का अब यूपी से कोई लेना-देना नहीं है, जनता ने उन्हें 4 चुनावों में नकार दिया है। उन्होंने गुंडों का मनोरंजन किया है, उनके मार्च से उनका यहां कोई लाभ नहीं होने वाला है।

वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश को आड़े हाथों लिया। केशव ने कहा कि सपा के विरोध का आम जनता के फायदे से कोई लेना-देना नहीं है। यदि वे इस पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वे विधानसभा में चर्चा करने के लिए स्वतंत्र हैं। हमारी सरकार चर्चा के लिए तैयार है। सपा अब बेरोजगार है, उनके पास करने के लिए कुछ नहीं बचा है। इस तरह का विरोध केवल आम जनता के लिए समस्या पैदा करेगा।

श्रीगौड़ समाजजनों ने किया तर्पण कार्य, सुचारू रूप से हुआ सम्पन्न

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सपा का मार्च, सड़क पर ही धरना देने लगे अखिलेश यादव

भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर एफआईआर दर्ज, सीएम शिवराज से मिलने की कर रहा था जिद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -