आज राम मंदिर पर बड़ा फैसला ले सकते हैं योगी आदित्यनाथ, रात में होगी बैठक
आज राम मंदिर पर बड़ा फैसला ले सकते हैं योगी आदित्यनाथ, रात में होगी बैठक
Share:

लखनऊ: अयोध्‍या में शनिवार को शिवसेना और विश्‍व हिंदू परिषद के रविवार के कार्यक्रम को लेकर माहौल गरम है. इसी बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अयोध्‍या की स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक बड़ी बैठक बुलाई है. यह बैठक शनिवार को लखनऊ में रात 08:30 बजे की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में अयोध्‍या की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हो सकती है. इस बैठक में सीएम योगी राम की मूर्ति के लिए प्रेजेंटेशन लेंगे. इसमें वो अयोध्या में प्रस्तावित राम की मूर्ति का डिजाइन, आकार, और स्थल तय कर सकते हैं.

सुस्त मांग के चलते सोना फिर हुआ सस्ता

उल्लेखनीय है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शनिवार को अयोध्‍या पहुँचने वाले है, दोपहर दो बजे वे अयोध्‍या पहुंचेंगे और दोपहर में ही साधु-संतों के साथ मुलाकात भी करेंगे. इसके बाद वे 6 बजे सरयू घाट पर आरती में शामिल होंगे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्‍नी और बेटे आदित्य ठाकरे भी होंगे. 25 नवंबर को वह सुबह 9 बजे राम जन्मभूमि में वे परिवार सहित रामलला के दर्शन करेंगे. शिवसेना के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो ट्रेनों में शिवसैनिक अयोध्‍या पहुंच चुके हैं. 

बड़ी खबर, BSE सेंसेक्स के इंडेक्स से बाहर होंगे अदानी पोर्ट्स और विप्रो
 
शिवसेना के अलावा रविवार को अयोध्‍या में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की तरफ धर्मसभा का आयोजन किया गया है. शिवसेना प्रमुख के कार्यक्रम को देखते हुए अयोध्‍या में सारी व्यवस्था की गई है. शनिवार को अयोध्‍या के सभी स्‍कूल-कॉलेज को भी बंद रखा गया हैं. साथ ही बड़ी संख्‍या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है.

खबरें और भी:-

चावल के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए अब सब्सिडी देगी केंद्र सरकार

विदेशों से कमाई घर भेजने के मामले में भारतीय सबसे आगे

अप्रैल से प्रदूषण प्रमाण-पत्र के बिना थर्ड पार्टी इंश्योरेंस नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -