योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात
योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने उत्तरप्रदेश से सम्बंधित कई मुद्दों पर चर्चा की. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की. बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंतरराज्यीय परिषद की 11वीं स्थायी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे. इससे पहले मुख्यमंत्री पद कि शपथ लेने के बाद वह 21 मार्च को दिल्ली के दौरे पर आए थे.

योगी आदित्यनाथ ने कल लखनऊ में एस.एस.उपाध्याय की पुस्तक 'गवर्नर्स गाइड' के विमोचन समारोह पर शरीक हुए थे. इस अवसर पर उन्होंने देश में राष्ट्रगान गाने या न गाने पर जारी बहस पर भी चिंता जता कर कहा था कि राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत पर विवाद संकीर्णता को दिखाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य और देश में सुशासन तभी आ सकता है जब कानून का पालन सख्ती से किया जाए. इसलिए सभी लोगों को कानून का पालन कर अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहना चाहिए.

आगे वह यह भी कहते है कि अधिकार के साथ-साथ लोगों को अपने कर्तव्यों के प्रति भी जागरुक रहना चाहिए. साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने जोर दिया कि देश के नागरिकों के उनके कर्तव्यों के प्रति मार्गदर्शन करने के लिए समय-समय पर अच्छी किताबें आती रहनी चाहिए.

ये भी पढ़े 

उत्तरप्रदेश में हो सकते हैं 200 अधिकारियों के तबादले

Youtube पर पैसा कमाना आसान नहीं - एरिअल बार्डिन

राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -