CM आवास में आज होगा योगी आदित्यनाथ का गृह प्रवेश
CM आवास में आज होगा योगी आदित्यनाथ का गृह प्रवेश
Share:

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश करेंगे. योगी आज से ही नवरात्र के व्रत भी शुरु कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश के लिए इसी शुभ दिन का चयन किया है. 5, कालिदास मार्ग, लखनऊ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का नया पता हो गया है.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को यूपी के सीएम पद की शपथ ली थी, लेकिन वो मुख्यमंत्री आवास में नहीं रह रहे थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद से वो वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे थे और वहीं से राज्य की सत्ता संभाल रहे थे. इससे पूर्व योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के अगले दिन ही सीएम आवास पर पूजा पाठ की गई थी. शुद्धिकरण के लिए खास तौर से गोरखपुर से पुजारी बुलाए गए थे. रुद्राभिषेक कराया गया था.

बता दें कि नवरात्र के मौके पर पीएम मोदी की तरह योगी भी उपवास रखते हैं. पूजा-पाठ करते हैं. योगी नौ दिन तक अन्न नहीं खाते सिर्फ फलाहार पर रहते हैं. पहले गोरखपुर में यह उपवास रखे जाते थे, लेकिन अब यूपी के सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री आवास में ही वो नवरात्र का व्रत रखेंगे. आज योगी ने फलाहार पार्टी भी रखी है, जिसमें बीजेपी के नेता तो शामिल होंगे ही, गोरखपुर से भी लोगों को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें

योगी सरकार ने शिकायत के लिए जारी किया Whatsapp नंबर

दिल्ली-उत्तर प्रदेेश पर आतंकवादियो की नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -