गीता-योगेश्वर की हो रही है जमकर तारीफ,राम रहीम को लेकर किया था ट्वीट
गीता-योगेश्वर की हो रही है जमकर तारीफ,राम रहीम को लेकर किया था ट्वीट
Share:

नई दिल्ली - रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की सजा के ऐलान के बाद फिल्म जगत से लेकर खेल जगत की हस्तियां सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर कर रही है.ऐसे में गीता फोगाट और योगेश्वर दत्त कैसे पीछे रहते .यह मामला ही तो उनके सूबे का है. दोनों ने राम रहीम को हुई सजा को लेकर सराहनीय ट्वीट किया है जिसके बाद लोग उस ट्वीट की खूब तारीफ कर रहे है. कुछ लोगों ने तंज भी कसा है.तो किसी ने सराहा भी.

भारत के पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-"पाप का अंत एक दिन अवश्य होता है.भारत ऋषि-मुनियों की पवित्र धरती है जो भी इसे अपने घृणित कार्यों से अपवित्र करना चाहेगा उसका हश्र यही होगा. भारत कि बेटी पहलवान गीता फोगट ने भी दोषी बाबाओ को लताड़ते हुए लिखा है कि -"पाप का घड़ा एक ना एक दिन भरता ही है ओर जब भर जाता है तब पापी को पाप की सज़ा भुगतनी ही पड़तीं है...न्यायपालिका को सलाम !

योगेश्वर और गीता की इस ट्वीट का लोगो के द्वारा खूब सराहा गया एक गोगेश्वर को टैग करते हुए लिखा है कि आपकी प्रतिक्रिया अच्छी लगी,लोग इतना सब होने के बाद भी बोलने से डर रहे हैं, मिट्टी से प्यार करने वाले आप जैसे देशभक्तों को दिल से सलाम. एक अन्य यूजर के द्वारा ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि पहली बार आपके पोस्ट पर लाइक&कमेंट कर रहा हूं.अन्यथा बीजेपी को छोड़ कर कोई बात ही नहीं तुम्हारे पास.

गौरतलब है कि साल 2002 में एक साध्वी ने चिट्ठी लिखकर डेरा प्रमुख पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. इस पर सुनवाई के बाद कोर्ट के आदेश पर साल 2001 में पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई और साल 2007 में सीबीआई द्वारा आरोप पत्र दाखिल करने के बाद कोर्ट ने केस पर सुनवाई शुरू की थी. इसके बाद 25 अगस्त को कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया. कोर्ट ने गुरमीत को बीस साल के कारावास की सजा सुनाई है.

राष्ट्रपति कोविंद ने सरदार और झांझरिया को दिया खेल रत्न, इन खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

भारत में लोग कब दिल से कहेंगे चक दे इंडिया!

टेनिस सनसनी मारिया शारापोवा की यूएस. ओपन में शानदार वापसी

अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट टीम को किया आगाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -