टेनिस सनसनी मारिया शारापोवा की यूएस. ओपन में शानदार वापसी
टेनिस सनसनी मारिया शारापोवा की यूएस. ओपन में शानदार वापसी
Share:

नई दिल्ली- दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने डोपिंग के कारण 15 महीने के प्रतिबंध के बाद ग्रैंडस्लैम में शानदार वापसी करते हुए अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में दूसरी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप को हराया .शारापोवा ने हालेप को 6-4, 4-6, 6-3 से मात दी. शारापोवा को पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन का दोषी पाया गया था. यह पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हारने के बाद उसका पहला ग्रैंडस्लैम मैच था.

मारिया शारापोवा को साल 2016 के ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान प्रतिबंधित दवा के सेवन के लिए किए गए टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद उनके खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.यह पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हारने के बाद शारापोवा का पहला ग्रैंडस्लैम मैच था. अब उनका सामना हंगरी की टिमीया बाबोस से होगा.

शारापोवा का फैंस ने खूब हौसला बढ़ाया और उन्होंने मुकाबले को 6-4,4-6,6-3 से जीत लिया. यह मुकाबला दो घंटे 45 मिनट चला सेरेना विलियम्स प्रेग्नेंट होने की वजह से इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं रही हैं. ऐसे में अपने पहले ही मैच में शारापोवा ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं. मरिया के फेन्स को उनसे काफी उम्मीदें है,कि मरिया शारापोवा यूएस. ओपन जीते और फिर से शीर्ष स्थान प्राप्त करे.

भारत के WWE खिलाड़ी 'द ग्रेट खली' से जुड़ी अनसुनी बाते

प्रो.कबड्डी लीग:2017 अंक तालिका जानिए कौन है टॉप पर

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने की टैलेंट सर्च पोर्टल की शुरुआत,मिलेगा छिपी प्रतिभाओं को सुनहरा अवसर

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: अमित-गौरव से भारत को उम्मीदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -