अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट टीम को किया आगाह
अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट टीम को किया आगाह
Share:

नई दिल्ली - जिस तरह भारतीय टीम सीरीज दर सीरीज जीत रही है.इसको देख कर लग रहा है की भारतीय टीम किसी भी देश या उपमहाद्वीप में खेल कर सीरीज जीतने को दम रखती है.हाल ही में भारत ने श्रीलंका को टेस्ट और वनडे सीरीज हराई है.जिससे टीम का उत्साह और आत्मविश्वास काफी बड़ा हुआ है.लेकिन इस बीच साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने टीम को चेताया है की भारत ने सीरीज धीमी पिच पर जीती है.और उसे अफ्रीका में तेज पिच पर खेलना है. जो काफी मुश्किल भरा रहेगा. और कहा की अगले साल होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैचों में असली परीक्षा होगी.

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन अगले साल होने वाला साउथ अफ्रीका दौरा भारतीय टीम के लिए अलग और कठिन होगा. साउथ अफ्रीका के हालत में ढालना भारत के लिए मुश्किल होगा, लेकिन जिस आत्मविश्वास से कोहली अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, वह देखने योग्य है. स्मिथ ने कहा है की भारत पिछले कुछ सालो से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.लेकिन अफ्रीका में खेलना अलग अनुभव होगा यहाँ के बातावरण में खिलाड़ियों को सामंजस्य बिठाना मुश्किल होगा.

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पिछली 8 टेस्ट सीरीज जीत कर भारत के लिए इतिहास रचा है, साथ ही विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करते हैं तो वे लगातार 9 सीरीज जीतने के साथ ऑस्ट्रलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.साथ ही पाकिस्तान की 9 लगातार सीरीज जीत के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर लेगा.लगातार आठ सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने एक बार ,पाकिस्तान ने दो बार जीती है.

भारत के WWE खिलाड़ी 'द ग्रेट खली' से जुड़ी अनसुनी बाते

प्रो.कबड्डी लीग:2017 अंक तालिका जानिए कौन है टॉप पर

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने की टैलेंट सर्च पोर्टल की शुरुआत,मिलेगा छिपी प्रतिभाओं को सुनहरा अवसर

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: अमित-गौरव से भारत को उम्मीदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -