पंजाब में सत्ताधारी शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन पर निशाना साधा योगेंद्र ने
पंजाब में सत्ताधारी शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन पर निशाना साधा योगेंद्र ने
Share:

चंडीगढ़. स्वराज अभियान के नेता योगेन्द्र यादव ने अपने एक बयान के आधार पर पंजाब की सरकार पर निशाना साधा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुतबिक स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने पंजाब में सत्ताधारी शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन पर प्रहार करते हुए द्वारा करते हुए दोहराया है कि प्रदेश के लोगो में स्थापित गठबंधन सरकार के विरुद्ध आक्रोश इतना बढ़ गया है की वे अब एक ठोस विकल्प की तलाश में है स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने आगे कहा कि राज्य में मौजूदा सरकार के विरुद्ध लोगो कि नफरत कि सीमा चरम पर है.

योगेन्द्र यादव ने आगे कहा कि मैं राजनीति का पेशेवर छात्र रहा हूं, और कभी ऐसी सरकार नहीं देखी जिससे उसके ही नागरिक इतनी ज्यादा नफरत करते हों। राज्य कि जनता जल्द से जल्द एक ठोस विकल्प की तलाश में है। स्वराज अभियान के नेता योगेन्द्र यादव ने अपने बयान में आगे दोहराया है कि दुर्भाग्यवश, लोगों को ऐसे विकल्प मिलते हैं. 

जिनके नाम तो भिन्न होते है परन्तु कार्य के मामले में वे अलग नहीं होते। पंजाब में एक सही विकल्प कि तलाश है. बता दे कि योगेन्द्र यादव् का स्वराज अभियान प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में पिछले कई महीनों से किसानों के मुद्दे पर काफी सक्रिय रहा है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -