'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में नजर आएंगे योग गुरु
'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में नजर आएंगे योग गुरु
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' को लेकर चर्चा हो रही है कि, इस शो में फिटनेस गुरु मिक्की मेहता शिरकत करेंगे. जिसके चलते मिक्की मेहता का कहना है कि, वह शो को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "मैं वेलनेस गुरु के रूप में शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, सभी प्रतियोगी युवा, ऊजार्वान और प्रतिभाशाली हैं. मैं अपनी गतिविधियों के माध्यम से उनके सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व को उजागर करने की उम्मीद करता हूं."

गौरतलब है कि, इस शो में जज के तौर पर बॉलीवुड दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर और रोहित शेट्टी नजर आ रहे है. बता दे कि, इससे पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी शो में शिरकत करने वाली थी. वह अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करने के लिए आई थी लेकिन तबियत ख़राब होने की वजह से वह बगैर शूट किये ही वापस चली गई.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा था कि, कि रानी ने जैसे शो की शूटिंग शुरू की वैसे ही अचानक उनकी पीठ में दर्द शुरू हो गया और बगैर शूटिंग किये ही वापस लौट गई. वही रानी मुखर्जी के अलावा इस शो में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी शिरकत की थी. जैसा की आप जानते है कि, कंगना और करण जौहर के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा है लेकिन फिर भी कंगना ने शो में शिरकत की थी.

ये भी पढ़े

ओडिशा की संस्कृति को बढ़ावा देंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

कृतिका सेंगर को बहन मानती है अदिति वेद

मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम- सौरीश सिंह

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -