धमाल मचा रहा है हनी सिंह का नया गाना, सिंगर ने कहा शुक्रिया
धमाल मचा रहा है हनी सिंह का नया गाना, सिंगर ने कहा शुक्रिया
Share:

पंजाब के बहुत बेहतरीन रैपिंग सुपरस्टार कहे जाने वाले हनी सिंह का नया गाना इस समय धमाल मचा रहा है. वह बॉलीवुड सिंगर हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं. इस समय यो यो हनी सिंह अपने नए गाने 'लोका' से सबके दिलों पर राज कर रहे हैं और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. इस समय हनी सिंह का सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और अब तक गाने को 10 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं जिसके कारण हनी सिंह ने अपने फैंस को धन्यवाद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह ने अपने नए गाने के व्यूज के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया है और लिखा है 10 Million Plus views thank you all for the love. Keep supporting and keep spreading#iamloca #loca #yoyohoneysinghArtists and Cast Styling @m1a_13Clothes designed by @arbespoke and @dsdesignlabEyewear @dayalopticals आप देख सकते हैं इसमें वह गाना गा रहे हैं. वैसे उनके गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार है और अपने इस गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने धमाल ही मचा दिया है. आप जानते ही होंगे हनी सिंह का यह गाना भी पार्टी सॉन्ग है, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

सभी उनके गाने की तारीफें करने में लगे हुए हैं. गाने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब तक इस गाने को लोग धड़ल्ले से सुन रहे हैं और पसंद कर रहे हैं.

'माँ' फिल्म से सामने आया बब्बल राय का पहला लुक

रिलीज हुआ हनी सिंह का नया पार्टी सांग 'लोका'

जाम में फंसी एम्बुलेंस को देख भड़कीं कविता कौशिक, लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -