जाम में फंसी एम्बुलेंस को देख भड़कीं कविता कौशिक, लगाई क्लास
जाम में फंसी एम्बुलेंस को देख भड़कीं कविता कौशिक, लगाई क्लास
Share:

टीवी इंडस्ट्री में शो एफआईआर से फेमस होने वाली 'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में धमाल मचा रहीं हैं। वह पंजाब की फिल्मों में काम कर रहीं हैं और इन फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में कविता इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और अब वह एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही कविता जाम में फंसी और उसी दौरान उन्होंने देखा उसी जाम में एक एम्बुलेंस भी फंसी हुई थी।

 

उसके बाद कविता ने ट्वीट कर कुछ ऐसा कहा कि वह चर्चाओं में आ गईं। जी दरअसल कविता ने ट्वीट कर ड्राइवर्स को लताड़ दिया, जो एम्बुलेंस को रास्ता नहीं दे रहे थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'ट्विटर पर भारत का बीड़ा उठाने वाले अक्सर असल जिंदगी में सिर्फ हॉर्न बजाते हैं और पान चबाते हुए घूरते हैं। कृपया एम्बुलेंस को जाने का रास्ता दे दें। ध्यान दें, मुझे सड़क पर ही पति से इस वीडियो को बनाने के लिए डांट पड़ी है।'

इस समय कविता के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक लोग कविता को सही बता रहे हैं। वैसे आपको पता ही होगा कविता इन दिनों पंजाब में धमाल मचा रहीं हैं और उन्होंने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की थी। वहीं अब कविता 39 साल की हो चुकीं हैं। कविता खुद को ट्रोल करने वालों को लगातार जवाब देती हैं और वह अपने बयान के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं।

दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'

ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'

कायली जेनर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -