रिलीज हुआ हनी सिंह का नया पार्टी सांग 'लोका'
रिलीज हुआ हनी सिंह का नया पार्टी सांग 'लोका'
Share:

पंजाब के मशहूर रैपिंग सुपरस्टार कहे जाने वाले यो यो हनी सिंह का नया गाना हाल ही में रिलीज हो गया है. जी दरअसल उन्होंने अपने नए गाने 'लोका' को रिलीज कर दिया है और यह गाना सभी के दिलों को छू रहा है. आज ही यो यो हनी सिंह का नया गाना 'लोका' रिलीज हो गया है और यह गाना इस समय यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. आप सभी को बता दें कि इस गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार है इसी के साथ अपने नए गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. इस गाने को सुनने के बाद आप खुश हो जाएंगे और नाच नाचकर आग लगा देंगे.

 

वैसे हनी सिंह का यह गाना भी पार्टी सॉन्ग है, जो उनके फैन्स के दिलों को छू रहा है. इस गाने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे यो यो हनी सिंह ने अपने नए गाने 'लोका' का एक पोस्टर शेयर कर लिखा है Weekday party mode on with #Loca ! Song out now. link in bio .#YoYoHoneySingh #YoYoNewSong #IamLOCA@tseries.official @bhushankumar @_snehasingh @bobbysuri @singhstamusic @iamlilgolu @iamsimarkaur @hommiedilliwala @ubon_official @itsrdm

आप देख सकते हैं इसमें वह कितने दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अब तक यो यो हनी सिंह के नए गाने को 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस समय यह गाना हनी सिंह के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आज रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, साझा किए शूटिंग के अनुभव

3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

कम बजट के साथ विदेश में मनाना है हनीमून तो जाइए इन जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -