इस एक्ट्रेस ने डिजाइन किया शादी के लिए अपना लहंगा और दूल्हे के कपड़ें
इस एक्ट्रेस ने डिजाइन किया शादी के लिए अपना लहंगा और दूल्हे के कपड़ें
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो मुस्कान खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो की एक्ट्रेस येशा रूघानी को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में फैशन स्टाइलिस्ट रह चुकीं अभिनेत्री येशा रूघानी ने टीवी शो 'मुस्कान' में अपने किरदार के लिए लहंगा और अभिनेता शरद मल्होत्रा के किरदार रौनक के लिए शेरवानी डिजाइन की है. जी हाँ, शो में जल्द ही दोनों की शादी का सीन है और उसी सीन के लिए उन्होंने अपने और शरद मल्होत्रा के कपड़े डिजाइन किए है.

इस मामले में बात करते हुए येशा रूघानी ने कहा कि, "जब मुझे पता चला कि नए परिधान तैयार किए जा रहे हैं, तो मैंने मजाक में कहा कि 'मैं अपने परिधान डिजाइन करना चाहती हूं' और मुझे हैरान करते हुए निर्माता सहमत हो गए और मुझे सुझाव देने की इजाजत दे दी. यह अच्छा लगता है कि मैं अपनी प्रतिभा अपने पेशे में इस्तेमाल कर सकती हूं और इसके लिए सराहना पा सकती हूं."

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''उनके लहंगे का डिजाइन अभिनेत्री सोनम कपूर के शादी के लहंगे से थोड़ा प्रेरित है.'' आप सभी को बता दें कि इस एपिसोड का प्रसारण अगले सप्ताह स्टार भारत चैनल पर होगा जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. इस मामले में उन्होंने अपने परिधान के लिए स्केच तैयार किए और कपड़ों के रंग को लेकर सुझाव दिए ताकि वह सुंदर से सुन्दर लहंगा पहन सके.

ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, कहा- 'मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया...'

सबके सामने सुनील ग्रोवर पर टुकटे नजर आए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी

कभी सांप से बहुत डरती थी यह एक्ट्रेस, अब कर रही है हॉरर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -