'ये उन दिनों की बात है' की इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन
'ये उन दिनों की बात है' की इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन
Share:

इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ये उन दिनों की बात है की एक्ट्रेस आयशा कडुसकर काफी दुखी है. जी हाँ, दरअसल इस एक्ट्रेस के पिता का 19 मई 2019 को निधन हो गया और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने मीडिया को दी है. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस आयशा कडुसकर के पिता प्रदीप कडूसकर की मौत कैसे हुई इस बारे में फिलहाल कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है.

आपको बता दें कि ये उन दिनों की बात है सीरियल में आयशा में प्रीति अग्रवाल उर्फ नैना की बहन का रोल निभा रही हैं और अपनी लाइफ के इतने बड़े और प्यारे हिस्से को खोने के बाद शायद एक्ट्रेस सीरियल में कुछ वक्त के लिए नजर ना आए. आयशा अब एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और एक्ट्रेस ने एक बाल कलाकार के रूप में टीवी की दुनिया में एंट्री की थी वह लोगों के द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं.

इसी के साथ ही एक्ट्रेस आयशा कडुसकर पलक पे झलक और जीत जयेंगे हम’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं. केवल इतना ही नहीं एक्ट्रेस ‘दिल जंगली’ और ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्मों का भी अहम हिस्सा रह चुकी हैं और उनकी मां एक फैशन डिजाइनर हैं. इसी के साथ आयशा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं और वह अपने करियर पर ध्यान दे रहीं हैं.

इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -