जल्द ही फिल्म डायरेक्टर बनेंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक
जल्द ही फिल्म डायरेक्टर बनेंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक
Share:

टीवी का जाना माना शो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसकी वजह है मोहसिन खान की फिल्म जिसको वो जल्द ही डायरेक्ट करने वाले हैं।वहीं  एक्टिंग के साथ-साथ मोहसिन खान डायरेक्शन में भी हाथ आजमाने का मन बना चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद मोहसिन खान ने किया है। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट की मानें तो मोहसिन खान ने बताया है, 'किसी फिल्म को डायरेक्ट करना बड़ा ही मुश्किल काम है। मैंने टीवी शोज में काम करने से पहले एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। मैंने एक शॉर्ट फिल्म लिखी है। 

इसके साथ ही इस शॉर्ट फिल्म का काम पूरा हो चुका है। अब कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलते ही मैं डायरेक्शन का काम शुरू कर दूंगा। इसके साथ ही इस शॉर्ट फिल्म के अलावा मोहसिन खान कोरोना वायरस लॉकडाउन में और भी कई नई चीजों को आजमाने में लगे हुए हैं।वहीं इस बारे में बात करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि, 'मैं इन दिनों अपने परिवार के साथ खूब फिल्में देख रहा हूं। इसके अलावा मैं पोस्तो भाषा भी सीख रहा हूं। इसके साथ ही  घर में टाइम पास करने के लिए मेरे दिमाग में और भी कई चीजें हैं। मैं यू-ट्यूब चैनल, टिकटॉक वीडियोज बनाने के बारे में भी विचार कर रहा हूं। वैसे टिकटॉक पर वीडियो बनाना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल रहेगा क्योंकि इन वीडियोज में आपको डायलॉग्स के साथ लिप्सिंग करनी होती है। 

परन्तु फिर भी मैं टिकटॉक की दुनिया में डेब्यू करने की सोच रहा हूं। वहीं इस बातचीत के बीच मोहसिन खान ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के दोबारा शुरु हुए एपिसोड्स के बारे में भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। मोहसिन खान ने बताया, 'मेरी पूरी टीम घर से ही ये रिश्ता रक्या कहलाता है की शूटिंग कर रही है। इसके साथ ही जल्द ही फैंस को खुशखबरी मिलने वाली है। वैसे, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग के साथ साथ मैं वर्कआउट भी कर रहा हूं। वहीं इस समय फिट रहना काफी जरुरी है। नई भाषा पोस्तो सीखने में भी मुझे काफी मजा आ रहा है।'

असीम रियाज बने रैपर तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, ऐसे बनी अदाकारा

रामायण की सीता ने अटल बिहारी वाजपेयी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -