असीम रियाज बने रैपर तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
असीम रियाज बने रैपर तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में बिग बॉस 13 में नजर आ चुके असीम रियाज (Asim Riaz) रैपर बन गए हैं। इसके साथ ही  कुछ समय पहले ही असीम रिजाय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह रैप करते नजर आ रहे हैं। वहीं असीम रियाज ने यह वीडियो अपने घर में बैठकर बनाई है। वहीं अपने अंदाज में रैपिंग करते हुए असीम रियाज ने अपने फैंस को इतना प्यार और फेम देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए असीम रियाज ने लिखा, 'ये रैप वीडियो मैंने अपने फैंस के लिए बनाई है। मुझे इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया...।'

इसके साथ ही असीम रियाज की ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। असीम के इस अंदाज को देखकर फैंस खुशी के मारे झूम रहे हैं। इसके साथ ही  इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर हो रही कमेंट्स और लाइक्स की बरसात है।एक फैन ने असीम रियाज की तारीफ करते हुए लिखा, 'असीम रियाज आप इतने अच्छे कैसे हो सकते हो। वहीं आप अपने फैंस को परिवार की तरह इज्जत देते हैं। वहीं आपका ये रैप सुनकर मेरा दिन बन गया है। इस वीडियो को शेयर करने के लिए धन्यवाद...।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज आपका फैन बनकर मुझे खुद पर गर्व महसूस हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की असीम रियाज आप हमेशा ऐसे ही रहना। इसके साथ ही कोई भी ताकत आपको कामयाब होने से नहीं रोक सकती है । इसके साथ ही आपके फैंस हमेशा आपके साथ हैं।' वहीं असीम रियाज के फैंस उनके रैप को देखकर इतने खुश हो गए हैं कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद से ही ट्वीटर पर #AsimRapper हैशटैग वायरल हो रहा है। लोगों के इस रिएक्शन से पता चलता है कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी फैंस में असीम रिजाय का क्रेज कम नहीं हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, ऐसे बनी अदाकारा

रामायण की सीता ने अटल बिहारी वाजपेयी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

पिता की मौत के बाद बच्चे को भरोसा था रामायण के राम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -