फिर बढ़ेंगी कार्तिक-नायरा में नजदीकियां
फिर बढ़ेंगी कार्तिक-नायरा में नजदीकियां
Share:

पिछले कई सालों से दर्शकों को इंटरटेन कर रहा है टीवी का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं, जिससे यह शो इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में चल रहा है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इस शो में जल्द ही कुछ ऐसा होगा जिससे नायरा और कार्तिक हमेशा एक दूसरे से अलग हो जाएंगे.

बताया गया था कि कार्तिक अपने परिवार के साथ उदयपुर शिफ्ट हो जायेगा. यही नहीं बल्कि कार्तिक ने पिछले एपिसोड में तलाक के पेपर पर भी साइन कर दिए. जब कार्तिक ने तलाक के पेपर पर साइन के किये तो नायरा और कार्तिक अंदर से टूट चुके थे बावजूद कार्तिक ने नायरा से अलग उन्हें का फैसला लिया और वह तलाक के पेपर पर साइन कर देता है.

क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?

लेकिन अब हाल ही में आई खबर से फैंस काफी खुश हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ जायेंगे. जी हाँ आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, बताया जा रहा है कि कार्तिक के उदयपुर जाने के बाद एक मंदिर में उनका सामना नायरा से होगा. दोनों की इसी मुलाकात के बाद सीरियल की कहानी में एक नया मोड़ आ जाएगा.

'ये रिश्ता क्या..' में इस मशहूर किरदार की वापसी

सूत्रों के मुताबिक़ नायरा मंदिर में एक हादसे का शिकार हो जाएंगी जिसके बाद कार्तिक उसकी मदद करेगा. इस मुलाकात के बाद इन दोनों के बीच फिर से नजदीकियां दिखाई जाएंगी. गौरतलब है कि शो में कार्तिक की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहसिन खान हैं और नायरा की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी हैं.

ये भी पढ़े

अक्षय की हीरोइन बन बढ़ता ही जा रहा हैं मौनी रॉय का जलवा

इस टीवी एक्ट्रेस के 'संस्कारी लुक' ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -