'ये रिश्ता क्या..' में इस मशहूर किरदार की वापसी
'ये रिश्ता क्या..' में इस मशहूर किरदार की वापसी
Share:

टीवी का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो में नजर आने वाले कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. ख़ास बात यह है कि इन दिनों शो में जबरदस्त ट्रैक चल रहा है जो शो को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना रहा है. शो की कहानी के मुताबिक़ सुवर्णा का एक्सीडेंट हो चुका है.

दरअसल जब सुवर्णा कार्तिक और नायरा को एक साथ देख लेती है तो वह पूरी तरह से टूट जाती है. इस दौरान उसका एक्सीडेंट हो जाता है और अब इसी दौरान शो में एक नई एंट्री होने जा रही है जो शो की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आनी वाली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नए किरदार में मशहूर एक्ट्रेस निधि उत्तम नजर आने वाली हैं.

जी हाँ इसी शो में 'नंदनी' का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस निधि उत्तम अब एक बार फिर नजर आएँगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि निधि के आने के बाद से एक बार फिर से नायरा और कार्तिक करीब आएंगे.

 

यही नहीं बल्कि यह भी बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में ये भी दिखाया जाएगा कि नंदिनी के बेटे और अखिलेश की बेटी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगेंगी. ख़ास बात यह है कि वापस शो में अभिनेत्री निधि उत्तम को दर्शक देखकर चौंक सकते हैं. नायरा की भूमिका में अभिनेत्री शिवांगी जोशी और कार्तिक की भूमिका में अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुए 'खतरों के खिलाड़ी'

सोशल मीडिया पर छाया हिना खान के नए गाने का टीजर

प्रिंस नरूला की इस अदा पर फ़िदा हुई थी युविका चौधरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -