ये रिश्ता क्या कहलाता है: सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बनेंगे कायरा, आएगा बड़ा रोमांचक ट्विस्ट!
ये रिश्ता क्या कहलाता है: सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बनेंगे कायरा, आएगा बड़ा रोमांचक ट्विस्ट!
Share:

इन दिनों अपने ट्विस्ट के कारन टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार चर्चाओं में है. ऐसे में यह शो एक बार फिर अपने दमदार ट्विस्ट के लिए सुर्ख़ियों में आ गया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ शो में अब दादी, नायरा और कार्तिक के ऊपर बच्चा पैदा करने का दवाब बनाएगी, जिसके बाद दोनों सरोगेसी से अपनी जिंदगी को खुशहाल करने का फैसला लेंगे. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार दादी लगातार नायरा से मां बनने के लिए कह रही है, जिस दवाब में कायरा कपल सरोगेसी का फैसला करेंगे क्योंकि नायरा की कुछ दिनों पहले ही एक सर्जरी हुई है, जिस कारण उसकी मेडिकल कंडीशन ऐसी नहीं है कि वो बच्चे को पैदा कर सके.

वहीं इसके लिए कायरा कपल सरोगेसी का रास्ता निकालेंगे और जब दादी को इस बात की जानकारी मिलेगी तो वो भी कायरा कपल के इस फैसले पर हामी भर देंगी अब उसके बाद कायरा कपल सरोगेसी के लिए जिस महिला को चुनेंगे वो गायु होगी जी हाँ, गायु जो दोनों को अलग करवाने के लिए आई है. पहले तो दोनों इस बात के लिए मान जाएंगे लेकिन गायु की वजह से थोड़े ही समय के बाद नायरा चिंतित हो उठेगी क्योंकि गायु कार्तिक को पाना चाहती है और वह नायरा को रास्ते से हटाना चाहती है.

वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान कार्तिक उसका ज्यादा ख्याल रखेगा, जिस कारण नायरा को यह डर बैठ जाएगा कि कहीं इस वजह से कार्तिक उससे दूर ना हो जाए. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आखिर क्या होगा आगे?

अपने ब्रैस्ट का नाप देतीं नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

कुल्फी कुमार बाजेवाला: क्या सच में हो जाएगी 'कुल्फी' की मौत या आएगा एक नया ट्विस्ट?

हिना खान के बाद कई टीवी स्टार्स का हुआ अपहरण, जानिए क्या है सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -