हिना खान ने शेयर की शानदार तस्वीर
हिना खान ने शेयर की शानदार तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान  सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। इसके साथ ही सुबह से लेकर रात तक हिना खान अपने रुटीन से फैंस को हमेशा वाकिफ रखती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए जहां हिना खान आए दिन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं, वहीं लगे हाथ वो लोगों को ढेर सारी मोटिवेशनल बातें भी बताती हैं। वहीं हिना खान के नए पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं नई तस्वीरों में सफेद रंग की शर्ट और शॉर्ट में कमरे की खिड़की से बाहर झांकती हुई नजर आ रही हैं।इसके साथ ही  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'दीवारों को मत देखो...खिड़की से बाहर देखो...वहां देखने के लिए एक दुनिया है...।' वहीं कुछ ही घंटे पहले सामने आई हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

इसके साथ ही हिना खान की नई तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और 'कसौटी जिंदगी के 2' की नई कोमोलिका यानि कि आमना शरीफ को भी हिना खान की ये नई तस्वीरें पसंद आई हैं। इसके साथ ही बीते दिनों ही हिना खान ने खुलासा किया था कि उन्होंने घर पर ही अपने कुछ शूट पूरे किए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान की तस्वीरों को भी हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके अलावा लॉकडाउन के बीच हिना खान घर पर रहकर कुकिंग सीख रही हैं। वहीं हाल ही में हिना खान ने पहली बार बिरयानी बनाई थी और इस दौरान के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

एकता कौल ने शेयर की बेटे वेद की पहली तस्वीर

भाबी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी लॉक डाउन में सीख रहे है डांस

'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -