हिना खान के इंस्टाग्राम पर हुए इतने फॉलोवर्स
हिना खान के इंस्टाग्राम पर हुए इतने फॉलोवर्स
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वाली हिना खान की लोकप्रियता अब दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसके साथ ही टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया तक हिना खान का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है और इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भी इजाफा हो चुका है। वहीं हाल ही में हिना खान के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोवर्स हुए हैं और बीती रात से ही फैंस लगातार एक्ट्रेस को बधाई देने में जुटे हुए थे। इसके साथ ही हिना खान की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है और उन्होंने एक चॉकलेट केक काटकर सभी के साथ अपनी खुशियां बांटी हैं।वहीं  ना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस को तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीरों में हिना खान के हाथ में एक चॉकलेट केक नजर आ रहा है, जिस पर 'बधाई हो...8 मिलियन' लिखा हुआ है। हिना खान की नई तस्वीरों को साढे तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और मोनालिसा, निधि उत्तम समेत टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं।  वहीं अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, '8 मिलियन...परिवार बढ़ रहा है और आप सभी के लिए मेरा प्यार नई ऊंचाइयों पर पहुंच चुका है। वहीं मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं। तहेदिल से हर एक का शुक्रिया। जो लोग मेरे साथ शुरुआत से थे और जो धीरे-धीरे जुड़ते गए।

इसके साथ ही हमारे पास नई जिम्मेदारियां है...इस सफर पर विनम्र बनो और सभी के साथ प्रेमपूर्ण भाव से रहो।'वहीं अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को इंगेज रखने के लिए हिना खान कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हिना खान अब तक 'कसौटी जिंदगी के 2', 'बिग बॉस 10' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं हिना खान निर्देशक विक्रम भट्टी की फिल्म 'हैक्ड' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अपनी वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' के जरिए हिना खान ने खूब वाहवाही भी बटोरी है। वहीं आखिरी दफा एक्ट्रेस को शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में देखा गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शेफाली जरीवाला ने बिकिनी में शेयर किये फोटोज

हिना खान ने फोटो शेयर कर दिखाया परफेक्ट बेली

'नागिन 5' को लेकर शिविन नारंग ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -