हिना खान ने फोटो शेयर कर दिखाया परफेक्ट बेली
हिना खान ने फोटो शेयर कर दिखाया परफेक्ट बेली
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में हिना खान बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपनी बेली को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।वहीं  नई तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ये दिन आपको दोबारा नहीं मिलने वाला है...तो हर एक दिन को खूबसूरत बनाइए।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने हाल ही में बताया था कि परफेक्ट स्किन के लिए वो रात में हमेशा एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा हिना खान का चेहरा इतना ग्लो करता है। वहीं परफेक्ट बेली पाने के लिए हिना खान आए दिन जमकर मेहनत करती हैं। इसके साथ ही हिना खान अपने वर्कआउट सेशन में पिलेट्स को जरुर जगह देती हैं।इस तस्वीर में हिना खान की स्माइल को देखने के बाद तो कोई भी अपना दिल हार बैठेगा।

वहीं हिना खान ने कुछ मिनट पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। वहीं फैंस हिना खान की इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर ने लिखा है 'आपका हर पोस्ट शानदार होता है...मैम आपका जवाब नहीं है।'इंस्टाग्राम पर हिना खान को कुल 8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। यही वजह है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान की हर एक तस्वीर मिनटों में ही वायरल हो जाती है।

तुझसे है राब्ता फेम सेहबान अजीम का लॉक डाउन निकला ऐसा

नागपुर पुलिस ने तारक मेहता के जेठालाल का यह मीम किया शेयर

आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -