'नागिन 5' को लेकर शिविन नारंग ने कही यह बात
'नागिन 5' को लेकर शिविन नारंग ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर का अपकमिंग सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है और इसी वजह से एकता कपूर ने 'नागिन 4' को जल्द से जल्द बंद करने का फैसला लिया है। वहीं हाल ही में एकता कपूर ने इस शो पर ताला लगाने की घोषणा की थी और इसी के साथ उन्होंने इसके नए पार्ट यानि कि 'नागिन 5' की भी घोषणा कर दी थी। इसके साथ ही एकता कपूर की घोषणा के बाद से ही हर कोई इस शो की स्टारकास्ट पर नजरें गड़ाए हुए है। वहीं इस शो से सबसे पहले टीवी एक्टर शिविन नारंग का नाम जुड़ा था। वहीं खबरें आई थी कि शिविन नारंग इस शो में लीड रोल अदा करेंगे, परन्तु मेकर्स की ओर से इस खबर पर अभी तक कोई मुहर नहीं लगाई गई है। 

वहीं अब शिविन नारंग ने खुद ही अपनी चुप्पी तोड़ दी है और आखिरकार उन्होंने 'नागिन 5' को लेकर अपना रिएक्शन दे दिया है। एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए गए इंटरव्यू में शिविन नारंग ने कहा है कि, 'मैं अभी इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा परन्तु जब चीजें फाइनल हो जाएगी तो मैं किसी भी चीज को कन्फर्म करुंगा। वहीं मैं नागिन में एक बार गेस्ट अपीयरेंस दे चुका हूं।' शिविन नारंग की बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि उन्हें मेकर्स ने 'नागिन 5' के लिए अप्रोच तो जरुर किया है। खैर, जल्द ही रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले की शूटिंग होने वाली है।वहीं इस शो में शिविन नारंग भी है और वो जल्द से जल्द इस शो की शूटिंग करने के लिए बेताब भी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होने वाली है। वहीं अभी तक इस शो के मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, परन्तु शो के होस्ट रोहित शेट्टी इस जगह पर अपनी कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि वो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले के लिए इसी जगह को चुनें। 'खतरों के खिलाड़ी 10' को लेकर भी शिविन नारंग ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है। उनका कहना है कि, 'हम अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए ही है और मैं हर किसी से कहना चाहता हूं कि बहुत जल्द आप सभी लोग हमें फिर से खतरों का सामना करते हुए देखेंगे।'

तुझसे है राब्ता फेम सेहबान अजीम का लॉक डाउन निकला ऐसा

नागपुर पुलिस ने तारक मेहता के जेठालाल का यह मीम किया शेयर

आशका गोराड‍िया ने समंदर के किनारे किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -