शिवांगी जोशी ने बहन को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई
शिवांगी जोशी ने बहन को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई
Share:

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को छोटे परदे पर देखने के लिए उनके फैंस बहुत बेकरार है |बता दें की आज शिवांगी जोशी की छोटी बहन शीतल का जन्मदिन हैं।टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शूटिंग पर जाना शुरु कर दिया हैं और हाल ही वो अपने होमटाउन देहरादून से मुंबई लौट कर आयी हैं। असल में शीतल जोशी के जन्मदिन पर शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटोज को साझा करके जन्मदिन विश किया है। 

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शीतल के बचपन की तस्वीरें भी साझा की है। और इन तस्वीरों में दोनों ही बहनों की बॉन्डिंग बहुत दिख रही हैं। शिवांगी इस समय भले ही अपनी बहन के साथ नहीं है परन्तु उन्होंने बहन के जन्मदिन को खास बना दिया है। बहन शीतल जोशी की फोटोज को साझा करते हुए शिवांगी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'जन्मदिन मुबारक हो शीतल जोशी...।' कुछ ही मिनटों में इन फोटोज को 10 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लॉकडाउन में शिवांगी जोशी ने अपने घर में खूब मस्ती की है। 

चाहें मम्मी से चंपी करवानी हो या फिर भाई के साथ मस्ती करनी हो टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का लॉकडाउन काफी यादगार बन गया है। घर पर रहते हुए शिवांगी जोशी ने अपने फैंस के लिए बहुत मजेदार वीडियोज भी साझा किए थे,जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था।वहीं  लॉकडाउन के बीच शिवांगी जोशी को अपने सीरियल के सेट और को-स्टार्स की भी काफी याद आ रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

वे टीवी सेलेब्स जिन्होंने इस वजह से बंद किया सोशल मीडिया अकाउंट

बेटे के साथ आमना शरीफ ने शेयर की प्यारी तस्वीर

भारती सिंह और हर्ष के बीच ऐसे हुआ था प्यार, इस जगह हुई थी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -