43 की उम्र में एक्ट्रेस ने करवाया बोटॉक्स, अब किया चौकाने वाला खुलासा
43 की उम्र में एक्ट्रेस ने करवाया बोटॉक्स, अब किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अभिनय छोड़ दिया है लेकिन वह इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। अभिनेत्री 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन नेचुरल तरीकों से अपने आप को यंग रखना बखूबी जानती हैं। इसी के चलते कुछ टिप्स लता आजकल यूट्यूब पर भी काफी शेयर करती हैं। इसके अलावा लता इंस्पायरिंग लाइफ नाम से अपना चैनल चलाती है, जिस पर वे लाइफस्टाइल से जुड़ी कई वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। बीते दिनों लता ने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया था, जहां उन्होंने बताया कि क्या यूथफुल स्किन के लिए वो कोई बोटॉक्स का इस्तेमाल करती है?

जी दरअसल लता मानती हैं कि हर किसी को अपने जीवन में सिर्फ हेल्दी खाना ही खाना चाहिए। उनका कहना है, 'आप बाहर से जो भी करें, बहुत जरूरी है कि जो आप अपनी बॉडी के अंदर डाल रहे हैं, वो शुद्ध हो, नेचुरल हो।' इसी के साथ वह कहती है वो खाना ऐसा हो जिससे आपके शरीर को भरपूर मात्रा में प्रोटीन मिले। जंक फूड से दूर रहने वाली लता ज्यादातर सैलेड, दलिया, रोटी और सब्जी खाने की सलाह देती हैं। लता कहती हैं कि स्किन पर भी आप जो लगाएं, वो हर्बल होना चाहिए। एक उम्र के बाद आपकी त्वचा ढीली पड़ने लगती हैं, तो आपको खास ख्याल रखना जरूरी होता हैं। लता अपने वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि 40 की उम्र में क्या-क्या खाना जरूरी है। इसी के साथ लता ने वीडियो में खुद अपनी बोटॉक्स स्टोरी को शेयर किया। लता ने कहा कि- ''मैं जब 43-44 की हुई तो मैंने नोटिस किया कि मेरे आंखों के आसपास लाइन्स आने लगी थी। जिसे मैंने हमेशा मेकअप करने के टाइम नोटिस किया। अक्सर ही मेरी नजर उसपर चली जाया करती थी। तो मैंने अपनी तीन क्लोज फ्रेंड्स से पूछा तो उन्होंने कहा ये सब नॉर्मल है। लेकिन मैं इनसिक्योर होती जा रही थी। मुझे शांति नहीं मिली तो मैं चली गई अपनी डॉक्टर के पास।''

वहीं लता ने आगे बताया कि डॉक्टर ने मुझे गाइड किया। उन्होंने बताया कि एक इंजेक्शन का असर 6 महीने तक रहता है। लेकिन ये ध्यान रखना कि इस चीज से नशा हो जाता है। क्योंकि आपकी स्किन इतनी अच्छी दिखती है कि आप बार-बार कराने की सोचते हो। आगे लता ने कहा कि वो दिमागी तौर पर कन्विंस हो गई थीं, लेकिन मन नहीं मान रहा था। पर क्योंकि वो शोबिज की दुनिया में हैं तो झुर्रियों को छुपाना भी जरूरी है। इसलिए उन्होंने दो इंजेक्शन लगवाए, आंखो और लिप्स के पास। लेकिन इसके बाद लता इतनी परेशान हो गईं क्योंकि उन्हें एक डर सता रहा था।

उस दौरान लता ने ट्रीटमेंट तो ले लिया, स्किन भी अच्छी दिखने लगी थी। सभी से तारीफ भी मिल रही थी, लेकिन एक डर था कि ये सब सिर्फ कुछ महीने दिखेगा, उसके बाद सब पहले जैसा हो जाएगा। तो वो रोज अपने आप को आइने में देख कर नोटिस करने लगी थी। उस दौरान वो एक मेंटल प्रेशर में आ गई थीं। लता को ये सब अच्छा नहीं लग रहा था। इसके बाद लता ने फैसला किया कि वो अब से नेचुरल लाइफ ही जिएंगी। वो अपनी एज को एक्सेप्ट करेंगी। चाहे जो हो जैसा हो, वो कभी आर्टिफिशियल चीजों का इस्तेमाल नहीं करेंगी।

कभी यूजर ने सायंतनी घोष से पूछा था इस चीज का साइज, एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब

गुम है किसी के प्यार में: सई और विराट के बीच होगी बड़ी गलतफहमी, आने वाला है बड़ा तूफ़ान

ग्लैमरस हो चुकीं हैं तारक मेहता की सोनू, देखकर दी दे बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -