कभी यूजर ने सायंतनी घोष से पूछा था इस चीज का साइज, एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब
कभी यूजर ने सायंतनी घोष से पूछा था इस चीज का साइज, एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब
Share:

टीवी सीरियल 'नागिन 4' में मान्यता का किरदार अदा कर चुकी सायंतनी घोष का आज बर्थडे है। सायंतनी घोष को लोग उनकी अदाओं और एक्टिंग के लिए पसंद करते हैं। सायंतनी घोष बंगाली ब्यूटी हैं और उन्हें कई लोग पसंद करते हैं। सायंतनी घोष ने अपने करियर की शुरुआत TV शो कुमकुम से की थी। इस शो के उपरांत  अदाकारा ने कई टीवी शोज में कार्य किया है। इस लिस्ट में कॉमेडी सर्कस, क्राइम पेट्रोल, घर एक सपना, नागिन, बनूँ में तेरी दुल्हन, सबकी लाड़ली बेबो, गीत, नामकरण, अदालत, मेरी माँ, बिग बॉस 6 , महाभारत, इतना करो ना मुझे प्यार जैसे शोज में भी दिखाई दे चुकी है। वैसे सायंतनी घोष वह अदाकारा है जिन्हे लोग डस्की बंगाली ब्यूटी भी बोलते है।

वैसे सायंतनी घोष टीवी शो नामकरण में अवनि की माँ का रोल भी अदा किया है। केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि सायंतनी घोष ने तो मूवीज में भी कार्य किया है। आप सभी ने अदाकारा को अब तक कई मूवीज में देखा होगा में देखा जा चुका है। इस लिस्ट में राजू अंकल, नायक, संघर्ष, हिम्मतवाला आदि शामिल है। वैसे सायंतनी घोष उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनसे एक यूजर ने उनकी ब्रा का साइज तक पूरा लिया था। उस समय अदाकारा ने कड़क जवाब देकर उस यूजर की बोलती बंद कर दी थी। जी दरअसल इस बारे में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में कहा था। उन्होंने कहा था- 'मैंने एक इंटरैक्टिव सेशन भी दिया है। इसमें एक यूजर ने मेरे ब्रा का साइज पूछा।

मैंने उसे वहीं जवाब दे दिया था। लेकिन मुझे लगा कि अभी बहुत कुछ है जिसके बारे में बात करना चाहिए। बाॅडी शेमिंग एक बुरी बात हैं। जिसे समझाने में असमर्थ हूं। महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है। यह किस आकार है। इसे स्वीकारना इतना मुश्किल किस तरह हो सकता हैं। यह सिर्फ एक शरीर का अंग है।'  

ग्लैमरस हो चुकीं हैं तारक मेहता की सोनू, देखकर दी दे बैठेंगे आप

स्मार्ट टीवी, LCD, LED को कर रहे हैं साफ तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -