पत्नी कश्मीरा शाह के कारण फिर शर्मिंदा हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो देख बोले यूजर्स

पत्नी कश्मीरा शाह के कारण फिर शर्मिंदा हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो देख बोले यूजर्स
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने अलग अंदाज के लिए खबरों में बनी रहती है। वही अब कश्मीरा शाह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वह मीडिया के सामने अजीब तरह से प्रतिक्रिया दे रही है और उनके पति कृष्णा अभिषेक उन्हें दूर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

नया वीडियो बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ हुई पार्टी का है। वायरल वीडियो में वह कैमरों के लिए अलग-अलग पोज दे रही हैं। हालांकि, शर्मिंदा कृष्णा ने उन्हें पार्टी वेन्यू के अंदर वापस लाने की कोशिश की। कश्मीरा शाह ने इस दौरान सफेद और काले रंग का टॉप और काली स्कर्ट पहन रखी थी। जैसे ही कृष्णा उसे रोकते हैं और पूछते हैं, "क्या कर रहे हो? अंदर आओ।" कश्मीरा ने खुद को उनसे  छुड़ाया, और फिर उनके चेहरे को अपने हाथों में पकड़ लिया तथा किस करने लगी। वीडियो में कश्मीरा 'नशे में' नजर आ रही हैं। वीडियो के अंत में बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी आईं और कश्मीरा ने उन्हें किस कर लिया।

वही जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कश्मीरा नशे में है।' एक अन्य ने लिखा, "कश्मीरा पूरी तरह से नशे में हैं।" पार्टी में एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, साजिद खान शामिल हुए। फिलहाल कश्मीरा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का धमाकेदार डांस

'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -