पार्टी में विराट संग रोमांटिक हो गई पत्रलेखा
पार्टी में विराट संग रोमांटिक हो गई पत्रलेखा
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट TV सीरियल गुम है किसी के प्यार में की लीड अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में भाग लेने के लिए गई थी। जहां अदाकारा ने अपने पति नील भट्ट के साथ ढेर सारी रोमांटिक फोटो क्लिक करवाईं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की  ये फोटोज देख फैंस खुशी से झूमने लग गए है। वहीं, इन तस्वीरों को देखने के उपरांत लोगों को अदाकारा की ऑन स्क्रीन सौतन सई की भी याद सताने लग गई है। बता दें कि TV सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ऑन स्क्रीन भी नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पति-पत्नी के किरदार में बने हुए है। जबकि, अदाकारा आयशा सिंह उर्फ सई एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की सौतन के रोल में दिखाई दे रहे है।

अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर बताया है कि वो हाल ही में अपने एक दोस्त की विवाह में गई थीं। जहां उन्होंने बहुत एन्जॉय किया। खबरों का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपने दोस्त सचिन श्रॉफ की दूसरी शादी में भाग लिया था। जिसकी तस्वीरें अदाकारा ने अब जाकर शेयर की हैं।

अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस दौरान पार्टी में एकदम परफेक्ट कपल की तरह पहुंच गए थे। जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस बीच एक दूसरे की आंखों में गुम दिखाई दिए। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुकी है। 

पत्नी कश्मीरा शाह के कारण फिर शर्मिंदा हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो देख बोले यूजर्स

कमजोर दिल वाले ना देंखे उर्फी जावेद की ये डरावनी तस्वीरें

'आदिल की बैंड बजा दूंगी', शर्लिन के बाद राखी के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -