येदियुरप्पा आगे भी संभाल सकते है मुख्यमंत्री का पद
येदियुरप्पा आगे भी संभाल सकते है मुख्यमंत्री का पद
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की राजनीतिक अटकलों के बीच भाजपा की राज्य कार्यकारिणी समिति ने लिंगायत नेता पर पूरा भरोसा जताया और कहा कि वह इस पद पर बने रहेंगे। मंगलुरु में गुरुवार को हुई कार्यकारी समिति ने पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया जैसे विपक्षी नेताओं की सभी अफवाहों और भविष्यवाणियों को खारिज कर दिया कि येदियुरप्पा को जल्द ही बदल दिया जाएगा।

राज्य भाजपा के उपाध्यक्ष अरविंद लिंबावली ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि पार्टी येदियुरप्पा की जगह ले रही है। उन्होंने कहा, "पार्टी और कोर कमेटी येदियुरप्पा से बहुत पीछे हैं और वह अगले ढाई साल तक राज्य सरकार का नेतृत्व करेंगे।" सिद्धारमैया ने दो बार दावा किया था कि उन्होंने दिल्ली में अपने स्रोतों से सीखा है कि भाजपा येदियुरप्पा से आगे दिख रही थी।

येदियुरप्पा के सीएम के रूप में आने के दिनों को लेकर विधायक बसनागौड़ा पाटिल यतनाल जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा के खेमे के भीतर भी इसी तरह के बयान आए हैं। उत्तर कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने हाल ही में हुबली में येदियुरप्पा को बदलने के लिए मुलाकात की थी। हालांकि, लिंबावली ने यह कहते हुए सभी को खारिज कर दिया कि येदियुरप्पा के नेतृत्व के बारे में विषय पार्टी में चर्चा का विषय भी नहीं था। वह केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी सहित वरिष्ठ भाजपा सदस्यों की लंबी सूची में शामिल हो गए, जिन्होंने हाल के हफ्तों में सार्वजनिक रूप से सीएम का समर्थन किया है।

इन UPI ऐप्स के इस्तेमाल को सीमित करने के लिए लागू हुआ नया नियम, जानिए क्या हुआ बदलाव

तेलंगाना के डेटा सेंटर्स में अमेजन करेगी 20,761 करोड़ रुपये का निवेश

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स, निफ्टी में बने रही तेजी, आरआईएल टॉप गेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -