YEAR ENDER 2022: वरुण से लेकर सामंथा तक गंभीर बीमारी जूझ रहे है ये कलाकार
YEAR ENDER 2022: वरुण से लेकर सामंथा तक गंभीर बीमारी जूझ रहे है ये कलाकार
Share:

क्या आप जानते हैं कि  हमेशा फिट दिखने वाले फिल्मी सितारे भी कई गंभीर बीमारियों के शिकार हो चुके है। वह अपनी चकाचौंध भरी जिंदगी में उन्हें छिपा कर रहे हुए है। लेकिन इस वर्ष 2022 में कई ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जिन्होंने अपनी बीमारियों का खुलासा भी कर दिया गया है। तो आइए जानते हैं उन रियल स्टार्स के बारें में जिन्होंने अपनी बीमारियों को फैंस के साथ शेयर किया है। 

सामंथा रुथ प्रभु: वर्ष 2022 में नेशनल क्रश और अभिनेत्री सामंथा अपनी बीमारी को लेकर बहुत चर्चा में रहीं। हालांकि, सामंथा ने अपनी बीमारी के बारे में फैंस के साथ खुलकर वार्तालाप भी की है। अभिनेत्री  ने अपने सोशल मीडिया पर हेल्थ से जुड़ी पोस्ट साझा कर दी है। इसमें सामंथा ने कहा है कि वह मायोसाइटिस (Mysositis) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी से मांसपेशियों से जुड़ी समस्याएं भी होने लग जाती है। मरीज को मांशपेशियों में दर्द और थकान की शिकायत लगातार बनी हुई है। इतना ही नहीं कभी- कभी तो मरीज का चलना- फिरना भी और भी कम हो जाता है। वहीं कुछ निगलने और सांस लेने में भी कठिनाई होने लग जाती है। 

यामी गौतम: यामी गौतम  बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक हैं। लेकिन स्क्रीन पर चमकती अभिनेत्री स्किन डिजीज से पीड़ित हैं। यामी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इस बीमारी  के बारे में बताया है। यामी ने इस बारें में बोला है कि उन्हें केराटोसिस पिलारिस ( keratosis pilaris) नाम की स्कीन डिजीज है। जिससे स्कीन पर छोटे- छोटे दाने हो जाते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि यह बीमारी उन्हें टीनएज के वक़्त से बने हुए है। 

वरुण धवन: अभिनेत्री वरुण धवन के सिक्स पैक एब्स तो आपने देंखे ही होंगे। लेकिन फिट दिखने वाले वरुण को भी एक बीमारी है। इसका खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू के बीच किया है। वरुण ने बतायाने कहा है कि उन्हें वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन (Vestibular Hypofunction) नाम की बीमारी है। जो की कान के अंदरुनी हिस्से में होती है। अगर किसी को ये बीमारी हो जाए तो कान से दिमाग तक मैसेज भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ गया है। ह्यूमन बॉडी में कान, आंख और मसल्स को बैलेंस करने के लिए वेस्टिबुलर सिस्टम होता है, इस बीमारी के चलते शरीर अपना बैलेंस खो बैठता है। 

फातिमा सना शेख: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख एक बेहद गंभीर बीमारी का सामना कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपनी इस बीमारी का खुलासा भी कर दिया है। सना ने नवंबर के माह में एपिलेप्सी अवेयरनेस के अवसर पर बताया कि उन्हें मिर्गी जैसी गंभीर है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया कि इस बीमारी का पता उन्हें दंगल फिल्म के लिए ट्रेनिंग करते वक्त पता चला था। जब उन्हें अचानक मिर्गी का दौरा पड़ा था और उनकी सीधा अस्पताल में खुली थी। सना ने आगे कहा है कि उन्होंने कई सालों तक तो इस बीमारी को एक्सेप्ट ही नहीं किया था, लेकिन अब वह इसके साथ जीना सीख गई हैं। 

' बॉलीवुड के सूखे को खत्म करेगी शाहरुख़ की फिल्म', 'बायकॉट पठान' ट्रेंड के बीच बोला ये एक्टर

तो ये थी बेटे के पास वीणा को मरने की खास वजह

रणवीर ने बचाई मासूम बच्चे की जान!, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -