गांधी को कहे अपशब्द कहने वाले यति नरसिंहानंद जाना चाहते थे बापू की समाधि पर, पुलिस ने हिरासत में लिया
गांधी को कहे अपशब्द कहने वाले यति नरसिंहानंद जाना चाहते थे बापू की समाधि पर, पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के लिए कई बार अपशब्दों का प्रयोग कर चुके यति नरसिंहानंद आज यानी मंगलवार को दिल्ली स्थित राजघाट जाकर उपवास करना चाहते थे। हालाँकि कौशाम्बी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कौशांबी थाना पुलिस ने गांधी समाधि पर दिल्ली जाते हुए यति नरसिंहानंद गिरी को बार्डर पर ही रोक लिया है। यहाँ पुलिस नरसिंहानंद को कौशांबी थाने लेकर आई।

बताया जा रहा है अभी वह पुलिस की निगरानी में ही हैं। वहीं दूसरी तरफ थाने पहुंचे उनके समर्थकों ने आरोप लगाया कि पुलिस हिंदू समाज की आवाज उठाने वाले को ही पुलिस ने पकड़ लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत डासना देवी मंदिर के यति नरसिंहानंद गिरी का कहना है कि, 'वह पूरे देश मे हो रहे हिन्दुओ पर सुनियोजित अत्याचार के विरोध में और लोगो को लगातार मिल रही सर कलम करने की धमकियों के विरोध में गांधी समाधि पर एक दिवसीय उपवास करने दिल्ली जा रहे थे।

लेकिन पुलिस ने उन्हें बार्डर पर ही रोक लिया और कौशांबी थाने लेकर आ गई।' दूसरी तरफ इस संबंध में कौशांबी थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित का कहना है कि, 'एहतियातन नरसिंहानंद गिरी को रोका गया है। इस संबंध में खुफिया इनपुट मिले थे। उसी के आधार पर कार्रवाई की गई है।'

मासूम से दरिदंगी के मामले में हुआ खुलासा, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह बात आई सामने

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

मीटर रीडरों ने डिवीजन आफिस पर दिया अनिश्चितकालीन धरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -