सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म जवान की घोषणा के बाद से ही निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। पैन इंडिया फिल्म में शाहरुख खान के साथ बड़े एक्टर्स विजय सेतुपति, नयनतारा मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में इन दिग्गज स्टार्स के साथ अब रिद्धी डोगरा का नाम भी जुड़ गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि रिद्धी डोगरा एक मजबूत भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। 

रिद्धी डोगरा टेलीविज़न के जगत में एक बड़ा नाम हैं। बतौर अभिनेत्री उन्होंने टेलीविज़न पर कई शोज में काम किया है, तत्पश्चात, उन्होंने ओटीटी का रुख कर लिया। रिद्धी डोगरा 'मैरिड वुमन' और 'असुर' में भी मजबूत भूमिका निभाती नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एटली कुमार द्वारा डायरेक्टेड फिल्म जवान में भी रिद्धी डोगरा की एक मजबूत भूमिका होगी, फिलहाल डायरेक्टर और टीम ने इसे सीक्रेट ही रखा है। कहा जा रहा है कि रिद्धी फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही समाप्त कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

रिद्धी डोगरा के प्रशंसक अभी से उन्हें सलमान खान की टाइगर 3 एवं शाहरुख खान की जवान में देखने को लेकर बाहर उत्साहित हैं। सलमान खान और शाहरुख खान दोनों की ही फिल्में वर्ष 2023 में रिलीज होनी हैं। बता दें जवान एक पैन इंडिया फिल्म बन रही है। जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू सहित 5 भाषाओं में रिलीज किया जाना है। फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एवं गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं।  

आलिया भट्ट के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी माँ, दिया बेटे को जन्म

अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, सुनकर हर कोई रह गया दंग

बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -