एक्ट्रेस राधिका ने अपने बेटे का ये शानदार वीडियो किया शेयर
एक्ट्रेस राधिका ने अपने बेटे का ये शानदार वीडियो किया शेयर
Share:

केजीएफ अभिनेता यश और उनकी पत्नी अभिनेत्री राधिका पंडित सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ खूबसूरत पारिवारिक तस्वीरों जरिये संपर्क में बने रहते हैं. अपने पहले बच्चे, आयरा को जन्म देने के बाद, पावर कपल ने दूसरी बार पेरेंटहुड अपनाया, और पिछले साल एक बेबी बॉय का स्वागत किया. यश और राधिका पंडित इस मौके का आनंद ले रहे हैं और लॉकडाउन के बीच बच्चों के साथ अपना अधिक समय बिता रहे हैं. 

वही हाल ही में पत्नी ने अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की, जो घर पर खेल रहे थे. राधिका पंडित ने यह भी खुलासा किया कि वे जल्द ही अपने बेटे के नाम की घोषणा करने वाली हैं. आखिरकार लगभग 9 महीने बाद, दंपति अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे.राधिका ने इंस्टाग्राम पर लिया और रंगीन गेंदों के साथ अपने बेटे की एक सुपर क्यूट तस्वीर साझा की. उसने लिखा, "Morning dose of happiness..Replying to one of the most asked questions..Finally Junior is getting a name soon!! Will keep u guys updated...#radhikapandit #nimmaRP P.S: His name is not Ayush." 

यश और राधिका को 2 दिसंबर, 2018 को एक बेटी के साथ देखा गया था, और उन्होंने 30 अक्टूबर 2019 को अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया. प्यारे जोड़े ने 30 अप्रैल, 2020 को अपने दूसरे बच्चे, जूनियर रॉकी की पहली तस्वीर साझा की. हाल ही में, कन्नड़ स्टार ने अपने बेटे की एक वीडियो साझा की थी, जो उसकी खिलौना जीप में खड़े होने और नाली बनाने की कोशिश कर रहा था. वही इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

एस पी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगिटिव, तबियत में हो रहा सुधार

Maruti Celerio का नया लुक होगा धांसू, जाने कैसे है संभावित फीचर

बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -