प्रभास पर भारी पड़ सकती है यश की फिल्म KGF Chapter 2
प्रभास पर भारी पड़ सकती है यश की फिल्म KGF Chapter 2
Share:

कुछ वक़्त पूर्व यानी गुरुवार को यश अभिनीत मूवी 'केजीएफ-चैप्टर 2' सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस मूवी ने न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगू और मलयालम संस्करण में भी कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए है। बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई  मूवी 'जर्सी' को धवस्त करने के उपरांत अब यह फिल्म ‘रनवे34’ और ‘हीरोपंती 2’ को भी धूल चटाने के लिए भी तैयार हो चुकी है। 

हालांकि इस बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में, हम KGF-चैप्टर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना पिछली 2 साउथ की पैन इंडिया फिल्म- RRR और बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन के साथ कर रही है। आश्चर्य नहीं कि यश अभिनीत KGF 2 ने बढ़त बना चुकी है, 4 दिनों के विस्तारित सप्ताहांत का आनंद लेते हुए मूवी के कारोबार में उछाल देखा गया, इसके उपरांत पहले हफ्ते में शानदार संग्रह हुआ।

केजीएफ चैप्टर 2 ने 10 दिनों के अंदर 298.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर चुके है। वहीं RRR ने रिलीज के 10 दिनों बाद तक 164 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। ख़बरों की माने तो 10 दिनों के कलेक्शन में प्रभास स्टारर बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन यश की मूवी से कुछ रुपये के अंतर से पीछे रह गई है। एस एस राजामौली ने 10 दिनों में केवल 293.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया था। वर्तमान में, KGF- चैप्टर 2 का क्रेज दर्शकों के मध्य बना हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि मूवी का बिजनेस करोड़ों रुपये को पार कर सकता है। दावा है कि केजीएफ 2 अपने दूसरे सप्ताह में 350 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन करने वाली है।

देश भक्ति के रंग में रंगे हुए नज़र आए RRR के सुपरस्टार

महेश बाबू की फिल्म से ही टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है उनकी बेटी सितारा

KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -