RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार
RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार
Share:

एसएस राजामौली की RRR बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुन कमाई किए जा रही है. राम चरण और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की RRR ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है. इसी के साथ ही ये फिल्म 1000 करोड़ के आंकड़े को छूने के लिए तैयार है. इंडियन सिनेमा की अब तक की दो ऐसी मूवी हुई हैं जिन्होंने 1000 करोड़ रिमार्क अपने नाम कर लिया है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की मूवी ‘दंगल’ (Dangal) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मूवी ‘बाहुबली: द कन्क्ल्यूजन’. (Baahubali The Conclusion) अब इस कड़ी में RRR भी अपना जौहर दिखाते हुए 1000 करोड़ क्बल में शामिल हो सकती है.

RRR का वर्ल्डवाइड कलेक्शन ताबड़तोड़: मूवी RRR का 14वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रहा 968 करोड़ हो चूका है. कहा जा रहा था कि ये मूवी राजामौली की ही मूवी बाहुबली 2 को पछाड़ने का काम करने वाली है. लेकिन RRR अब इस केस में बाहुबली को बीट करेगी ये कहना कठिन हो सकता है. खबरों का कहना है कि बाहुबली का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1800 करोड़ के पार कर चुकी है. ऐसे में फिल्म RRR के लिए थोड़ा मुश्किल लगता है. फिल्म RRR ने सिर्फ 12 दिनों के अंदर-अंदर 900 करोड़ पार कमाई करने में कामयाब हो चुकी है.

हिंदी बेल्ट में भी हो रही जमकर कमाई: हिंदी बेल्ट में भी RRR (Hindi Version RRR) जम कर कमाई करती हुई दिखाई दे रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर RRR का कलेक्शन 200 करोड़ पार जा चुका है, वहीं अन्य भाषाओं में भी मूवी अच्छा मुनाफा कमाने में लगी हुई है. ऐसे में ये तीसरा सप्ताह इस मूवी के लिए काफी अहम कहा जा रहा है. अगर RRR इसी स्पीड के साथ हर दिन कमाई जोड़ती गई तो एसएस राजामौली की इस फिल्म को 1000 करोड़ छूने से कोई नहीं रोक सकता.

 

आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

Beast के निर्देशक ने पूजा हेगड़े को लेकर कही चौका देने वाली बात

पत्नी संग अल्लू अर्जुन ने मनाया बर्थडे, वायरल हो रही एक्टर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -