इस अभिनेता के साथ काम करना चाहते है यश
इस अभिनेता के साथ काम करना चाहते है यश
Share:

मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' स्टार यश साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक कहे जाते है, जो अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खूब राज करते हुए भी दिखाई देते है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की अपनी इच्छा भी व्यक्त कर दी है।  दरअसल, हाल ही में यश से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिया और उनकी तारीफ की। यश ने बोला है कि, “मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाह रहा हूं। मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं।” खबरों का कहना है कि यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' इसी वर्ष रिलीज हुई है। इस मूवी की सफलता ने अभिनेता को पैन इंडिया स्टार बना दिया है।

इसके पहले खबर आई थी कि सोशल मीडिया पर हर दिन बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल वायरल हो जाते है। लेकिन इस बार लोगों ने साउथ सुपरस्टार यश (Yash) का हमशक्ल ढूंढ लिया है। यश के हमशक्ल का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लग गया है। जिसे देख कर हर किसी के होश उड़ गए है। चलो बिना ज्यादा बातों को घुमाए आपको यश के डुप्लीकेट से मिलवा ही देते है। 

वायरल हुआ यश का हमशक्ल: 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) की सक्सेस के उपरांत यश का क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश से लोगों को इतनी मोहब्बत हो गई है कि सोशल मीडिया यूजर्स को उनका डुप्लीकेट भी मिल चुका है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में एक शख्स शादी में ढोल बजाता हुआ नजर आ रहा है, जो हुबहू यश की तरह लग रहा है। मतलब शख्स को देख कर कोई भी धोखा खा सकता है कि वो यश नहीं है। 

इस मशहूर खान ने बदला अपना सरनेम, कर दिया कुमार

सात समंदर पार प्रीति ने बच्चों संग धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी

पंचतत्व में विलीन हुए 'गदर' डायरेक्टर के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -